ऊना : ग्राम पंचायतों राजपुर जसवां, भद्रकाली और डंगोली में बने नए कंटेनमेंट जोन

387
ऊना, 26 जुलाईः ग्राम पंचायत राजपुर जसवां के वार्ड नंबर 5, ग्राम पंचायत भद्रकाली के वार्ड नंबर 9 और ग्राम पंचायत डंगोली के वार्ड नंबर 5 में कोरोना संक्रमण के पॉजिटिव मामला आने के चलते संबंधित क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। इस संबंध में जानकारी देते हुए उपायुक्त ऊना संदीप कुमार ने बताया कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए यह आदेश जारी किए गए हैं। 
डीसी संदीप कुमार ने बताया कि राजपुर जसवां के वार्ड नंबर 5 स्थित साथरू गांव, भद्रकाली के वार्ड नंबर 9 मे दौलतपुर-भद्रकाली-मुबारिकपुर सड़क की उत्तरी दिशा में अरविंद के घर से शेर सिंह के घर तक के क्षेत्र और डंगोली के वार्ड नंबर 5 में परमोद सुपुत्र गुलजारी लाल के घर से स्वर्ण सिंह सुपुत्र राम चंद के घर तक के क्षेत्र को कटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। उन्होंने बताया कि राजपुर जसवां के वार्ड नंबर 5 के शेष भाग, ग्राम पंचायत सपोरी के वार्ड नंबर 2 व 3, भद्रकाली के वार्ड नंबर 9 के शेष भाग डंगोली के वार्ड नंबर 5 में महिन्द्र सिंह सुपुत्र गुरदास राम के घर से नरिन्द्र सिंह सुपुत्र सोहन पाल सिंह के घर तक के क्षेत्र को बफर जोन बनाया गया है।
डीसी संदीप कुमार ने बताया कि कंटेनमेंट जोन घोषित किए गए इन क्षेत्र में 26 जुलाई से तुरंत प्रभाव से आगामी आदेशों तक कर्फ्यू में ढील नहीं दी जाएगी।