ऊना : चताड़ा, बसदेहड़ा, कैलाशनगर व लोअर देहलां में बने नए कंटेनमेंट जोन

384
ऊना, (2 अगस्त)ः जिला की ग्राम पंचायतों चताड़ा, बसदेहड़ा, कैलाशनगर व लोअर देहलां में कोरोना संक्रमण के पॉजिटिव मामले आने के चलते संबंधित क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। इस संबंध में जानकारी देते हुए उपायुक्त, ऊना संदीप कुमार ने बताया कि कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए यह आदेश जारी किए गए हैं। उन्होंने बताया कि कंटेनमेंट जोन घोषित किए गए इन क्षेत्रों में अब तुरंत प्रभाव से आगामी आदेशों तक कर्फ्यू में ढील नहीं दी जाएगी। 
इन क्षेत्रों को बनाया गया है कंटेनमेंट जोन
डीसी ऊना संदीप कुमार ने बताया कि ग्राम पंचायत चताड़ा के तहत दिल्ली एन्कलेव कॉलोनी में प्रतिभा शर्मा के घर से अश्वनी शर्मा के घर तक (कुल 7 घरों), गांव बसदेहड़ा के वार्ड नंबर 5 में सेवा सिंह सुपुत्र गुरबचन सिंह के घर से बख्शीश सिंह सुपुत्र तारा सिंह (कुल 5 घरों), बसदेहड़ा के ही वार्ड नंबर 7 स्थित जे.आर. मॉडल प्राईवेट स्कूल, ग्राम पंचायत कैलाशनगर में वार्ड नंबर 1 स्थित मोहाल कुठेड़ा हरियाला में रमेश के घर से हरि कृष्ण के घर तक और लोअर देहलां के वार्ड नंबर 1 में कमल देव सुपु़त्र रघुनाथ के घर से संदीप कुमार सुपुत्र रमेश चंद के घर तक क्षेत्र (कुल 3 घरों) को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। यहां अब कर्फ्यू में ढील नहीं दी जाएगी।
यह क्षेत्र रहेंगे बफर जोन मंे
डीसी संदीप कुमार ने बताया कि चताड़ा स्थित दिल्ली एन्कलेव कॉलानी में रविन्द्र नाथ शर्मा के घर से डॉ मोहिन्द्र कौशल के घर तक (कुल 13 घरों), बसदेहड़ा के वार्ड नंबर 5 में मलकियत सिंह सुपुत्र गुरबचन सिंह के घर से बलविन्द्र सिंह सुपुत्र प्यारा सिंह के घर तक (कुल 7 घरों), ग्राम पंचायत कैलाशनगर के कुठेड़ा हरियाला के शेष हिस्से को और ग्राम पंचायत लोअर देहलां के वार्ड नंबर 1 में शीला देवी पत्नी अमर चंद के घर से सुमन देवी पत्नी मेहर सिंह के घर तक के क्षेत्र को बफर जोन घोषित किया गया है।