ऊना जिला के चार वार्ड कंटेनमेंट जोन में शामिल

261
ऊना, (16 अगस्त)ः जिला के विभिन्न स्थानों में कोरोना संक्रमण के पॉजिटिव मामले आने के चलते संबंधित क्षेत्रों में कंटेनमेंट घोषित करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। इस संबंध में जानकारी देते हुए उपायुक्त, ऊना संदीप कुमार ने बताया कि ग्राम पंचायत कैलाश नगर के वार्ड नंबर 5 और गोंदपुर बनेहड़ा लोअर के वार्ड नंबर 6 के तहत बनेहड़ा धर्मन सड़क के बाईं ओर जयसिंह के घर से रमेश के घर तक तथा बाईं ओर संजीव के घर से शिवजी के मंदिर तक के क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन जबकि कैलाश नगर के वार्ड नंबर 5 के शेष हिस्से को बफर जोन बनाया गया है।
डीसी संदीप कुमार ने बताया कि उपमंडल ऊना के गांव रायपुर के वार्ड नंबर 3 में कृष्णा देवी के घर से प्रदीप कुमार के घर तक के क्षत्र और गांव कुठारखुर्द के वार्ड नंबर 5 में सीता देवी के घर से लीला देवी के घर तक के क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन जबकि रायपुर के वार्ड नंबर 3 में कांता देवी के घर से संतोष देवी के घर तक के क्षेत्र और कुठारखुर्द के वार्ड नंबर 5 में विमला देवी के घर से आशा देवी के घर तक के क्षेत्र को बफर जोन में रखा गया है।
उन्होंने बताया कि कंटेनमेंट जोन घोषित किए गए क्षेत्रों में अब कर्फ्यू में ढील नहीं दी जाएगी। उन्होंने बताया कि यह आदेश तुरंत प्रभाव से आगामी आदेशों तक लागू रहेंगे।