कांग्रेस पार्टी ने सत्ता में आकर पूर्व मुख्यमंत्री प्रो प्रेम कुमार धूमल की शिलान्यास पट्टिकाओ को बदला था : कश्यप

318
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कांग्रेस द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि किसने क्या किया है इस बात को सभी भली-भांति जानते हैं उन्होंने कहा कि अटल टनल अटल जी का सपना था और यह सपना 3 अक्टूबर को पूरा हुआ जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अटल टनल का उद्घाटन किया।

उन्होंने कहा कि यह हिमाचल प्रदेश के लिए गौरव की बात है अटल टनल विश्व की सबसे ऊंची टनल बनी है , इससे हिमाचल प्रदेश के पर्यटन को पंख लगेंगे और लाहौल स्पीति एवं लेह जैसे क्षेत्र को all weather कनेक्टिविटी भी मिलेगी। जहां अटल टनल पूरे देश भर के पर्यटकों का आकर्षण का केंद्र बनेगी वही लाहौल स्पीति के लोगों के लिए जीवनरेखा साबित होगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस मर्यादा की बात करती है भारतीय जनता पार्टी सदा ही मर्यादा में रहकर काम करती है और कांग्रेस पार्टी क्या करती है वह सब जानते हैं।

जब प्रदेश में प्रेम कुमार धूमल सरकार थी और उसके उपरांत जब कांग्रेस की सरकार आई तो कांग्रेस पार्टी ने पूर्व मुख्यमंत्री प्रो प्रेम कुमार धूमल द्वारा सभी शिलान्यास पट्टिकाओं को बदलकर अपनी पट्टिकायें लगा दी थी । ऐसे कई उदाहरण हमारे पास है।

ई-विस्तारक बैठकों के लिए फील्ड में उतरे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष

ई-विस्तारक बैठकों के लिए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष फील्ड में उतर गए हैं। वह शिमला संसदीय क्षेत्र में बैठकें आयोजित कर रहे हैं। 14 अक्तूबर को वह रोहड़ू और जुब्बल कोटखाई मंडल की बैठक लेंगे। यह जुब्बल बस स्टैंड के निकट एक होटल में की  जाएगी। 15 अक्तूबर को भूईन स्थित एक होटल से दूसरी बैठक ठियोग और चौपाल मंडल की ली जाएगी। प्रदेश भाजपा मुख्यालय के कार्यालय सचिव ने जानकारी दी। इसके बाद की बैठकों की जानकारी बाद में दी जाएगी।