काफिला रोक ग्रामीण विकास मंत्री वीरेंद्र कंवर घायलों की मदद को उतरे

550
ऊना (29 अगस्त)- ग्रामीण विकास, पंचायती राज, कृषि, मत्स्य तथा पशु पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर ने एक बार फिर संवेदनशीलता का परिचय देते हुए सड़क हादसे में घायल हुए तीन व्यक्तियों की मदद को अपना काफिला रोक दिया। दरअसल ग्रामीण विकास मंत्री वीरेंद्र कंवर पंजाब के नूर महल में गौशाला का निरीक्षण करने जा रहे थे, जब ईसपुर मोड़ के पास उनका काफिला पहुंचा तो वहां पर उन्होंने तीन घायलों को सड़क पर बुरी तरह से तड़पता देखा। वीरेंद्र कंवर ने अपने ड्राइवर को तुरंत रुकने के निर्देश दिए और नीचे उतर पर घायलों की मदद में जुट गए।
ग्रामीण विकास मंत्री ने मौके से ही तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी और उन्हें तुरंत राहत पहुंचाने के निर्देश दिए। कंवर ने एंबुलेंस को भी मौके पर बुलाया तथा उन्होंने क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में सीएमओ डॉ. रमण कुमार शर्मा को फोन कर आपात स्थिति के लिए डॉक्टरों की एक टीम तैयार रखने के निर्देश दिए। वीरेंद्र कंवर ने घायलों को वहां से ले जाने तक मौके पर डटे रहे तथा इसके बाद उनका काफिला जालंधर की ओर बढ़ गया।
इस संबंध में सीएमओ डॉ. रमण कुमार शर्मा ने कहा कि ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज वीरेंद्र कंवर ने उन्हें फोन पर हादसे की सूचना दी थी और डॉक्टरों की टीम को तैयार करने के निर्देश दिए थे। उन्होंने कहा कि हादसे में घायल पुरूष की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई थी, जबकि एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है और उसे पीजीआई चंडीगढ़ रैफर किया गया है।