कुटलैहड़ में 38 लाख रुपए से होंगे विकास कार्यः वीरेंद्र कंवर

156

एसडीपी के तहत कुटलैहड़ में 38 लाख रुपए से होंगे विकास कार्यः वीरेंद्र कंवर
ऊना- ग्रामीण विकास, पंचायती राज, कृषि, मत्स्य तथा पशु पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा है कि एसडीपी के तहत कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र में लगभग 38 लाख रुपए खर्च कर विकास कार्य होंगे। उन्होंने कहा कि ग्राम पंचायत लमलैहड़ी में सड़क व पुल के निर्माण के लिए 2.90 लाख व सामुदायिक भवन के लिए 3 लाख रुपए, अप्पर कोटलां कलां में अलग-अलग सड़कों व पुलों के लिए 6 लाख, अजनोली में अलग-अलग सड़कों व पुलों के लिए 5 लाख रुपए स्वीकृत किए गए हैं।
वीरेंद्र कंवर ने कहा कि मोमन्यार पंचायत में सड़कों व पुलों के निर्माण के लिए 4 लाख रुपए, मलांगड़ में महिला मंडल भवन के लिए 1 लाख, धुंदला व करमाली पंचायत में सड़क व पुल के लिए 40-40 हजार रुपए, चमयाड़ी में विकास कार्यों के लिए 60 हजार, डोहगी में अलग-अलग सड़कों व पुलों के लिए 70 हजार रुपए, चंगर में सराय बनाने के लिए 3 लाख, ग्राम पंचायत पिपलू तथा बोहरू में सड़क व पुल के लिए 2-2 लाख रुपए प्रदान किए गए हैं।
ग्रामीण विकास मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा कि थाना कलां में सड़क निर्माण के लिए एसडीपी से 3.30 लाख रुपए, हटली केसरू में रास्ते के लिए 1 लाख, धनेत तथा चमयाड़ी पंचायतों में सड़क के लिए 1-1 लाख रुपए स्वीकृत किए गए हैं। इसके अलावा ग्राम पंचायत सिंहाणा में सड़क व पुलों के निर्माण के लिए 30 हजार रुपए मंजूर किए गए है। उन्होंने कहा कि कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र में विकास के लिए धन की कोई कमी नहीं है तथा ग्रामीण क्षेत्रों में अधोसंरचना विकास के लिए पर्याप्त धन खर्च किया जा रहा है।