ग्रामीण विकास मंत्री ने कुटलैहड़ के प्रति सहानुभूतिपूर्वक दृष्टिकोण के लिए सीएम का जताया आभार

216
वर्चुअल रैली के माध्यम से मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने भाजपा कार्यकर्ताओं से की बात
ऊना (15 जून)- ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र के प्रति सहानुभूतिपूर्वक दृष्टिकोण के लिए मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर का आभार जताया है। वर्चुअल रैली में कंवर ने कहा कि मुख्यमंत्री ने अपने पिछले कुटलैहड़ दौरे में जो भी घोषणाएं की थी, उन्हें पूरा कर दिया है, जिसके लिए कुटलैहड़वासी प्रदेश सरकार के धन्यवादी हैं।
रैली में वीरेंद्र कंवर ने कहा कि कुटलैहड़ के भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोरोना संकट से निपटने के लिए बढ़-चढ़ कर योगदान दिया है। जहां मुख्यमंत्री राहत कोष, पीएम केयर्स तथा जिला आपदा राहत कोष के लिए काफी अंशदान दिया, वहीं कुटलैहड़ के महिला स्वयं सहायता समूहों ने मास्क बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
ग्रामीण विकास मंत्री ने कहा कि पंचायती राज संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने संकट की घड़ी में बेहतरीन कार्य किया और लोगों को जागरूक करने के लिए आगे आए। होम क्वांरटीन में रखे गए लोगों पर निगरानी में भी उनका योगदान महत्वपूर्ण रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री लगातार पंचायत प्रतिनिधियों के साथ संवाद कायम कर रहे हैं और अब तकनीक के माध्यम से भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच पहुंच रहे है, जो सराहनीय है।
वीरेंद्र कंवर ने केन्द्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट मामलों के राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर का भी क्षेत्र के विकासात्मक मामलों में गहरी रूचि रखने के लिए धन्यवाद किया।