जयराम सरकार के महिला सुरक्षा के सभी दावे हवा हवाई साबित

1

शिमला,23 सितंबर. महिला कांग्रेस अध्यक्ष जैनब चंदेल ने प्रदेश में बढ़ते महिला अत्यचारों पर रोष जताते हुए कहा है कि जयराम सरकार के महिला सुरक्षा के सभी दावे हवा हवाई साबित हुए है।कुल्लू में दलित महिला के साथ सरेआम मारकुटाई होना,उसके पति की हत्या प्रदेश की कानून व्यवस्था की पूरी पोल खोलता है।
जैनब चंदेल ने आज यहां कहा कि प्रदेश में दिनों दिन अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है।सरकार हाथ पर हाथ धरे बेठी है।सरकार का बेटी बचाओ,बेटी पढ़ाओ का नारा पूरी तरह झूठा साबित हो रहा है।
चंदेल ने आरोप लगाया है कि सत्ता से जुड़े प्रभावशाली लोग बेलगाम हो गए है।पिछले दिनों कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व मुख्य संसदीय सचिव जगजीवन पाल के साथ पुलिस की मौजूदगी में धक्का मुक्की कर मारकुटाई करना और दोषियों के खिलाफ कोई भी कार्यवाही न होना,साफ है कि ऐसे समाज विरोधी तत्वों को सरकार का पूरा सरंक्षण है।उन्हें न तो पुलिस का ही डर है और न ही कानून का।
चंदेल ने प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी व महंगाई पर भी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा है कि आज गैस सिलेंडर भी एक हजार का हो गया है।गृहिणीयों को घर चलाना दिनों दिन मुश्किल होता जा रहा है।
चंदेल ने भाजपा की उन नेत्रियों को भी आड़े हाथ लेते हुए पूछा है कि अब महंगाई के खिलाफ उनके मगरमच्छी आंसू कहा गए,जब वह कांग्रेस शासन के दौरान गैस के पांच दस रुपए बढ़ने और पेट्रोल डीजल के 5,10 पैसे बढ़ने पर बड़े बड़े ढोल पीटा करती थी।उन्होंने कहा कि आज यह भाजपा बढ़ती महंगाई पर पूरी तरह खामोश बेठी है।