देखिए मंडी जिले के नगर परिषद जोगिन्दर नगर के वार्डो का परिसीमन, अधिसूचना जारी

331

नगर निकाय वार्डों के परिसीमीन व आरक्षण की अधिसूचना जारी
205 आक्षेपों व सुझावों का किया गया निष्पादन

मंडी, 21 अगस्त: हिमाचल प्रदेश राज्य चुनाव आयोग द्वारा जिला मंडी में नगर निकायों के वार्डों के परिसीमीन व आरक्षण बारे जून माह में अधिसूचना जारी की गई थी। यह जानकारी देते हुए उपायुक्त ऋग्वेद ठाकुर ने बताया कि इस सन्दर्भ में 16 जुलाई तक लोगों के सुझाव व आक्षेप मांगे गए थे।
उपायुक्त ने बताया कि इस दौरान नगर परिषद सुन्दरनगर से 28, नगर परिषद मंडी से 3, नगर पंचायत करसोग से 165, नगर पंचायत सरकाघाट से 1, नगर परिषद जोगिन्द्र नगर से 8 आक्षेप व सुझाव प्राप्त हुए जबकि नगर पंचायत रिवालसर से काई भी आक्षेप व सुझाव प्राप्त नहीं हुआ। प्राप्त आक्षेपों व सुझावों का नियमानुसार निष्पादन कर परिसीमन के अंतिम प्रकाशन को जन साधारण के लिए जारी कर दिया गया है। प्रकाशित वार्डों के परिसीमन की सूचना निम्न प्रकार से है
नगर परिषद जोगिन्दर नगर के वार्डो का परिसीमन
क्र0स0 नगर परिषद का नाम वार्ड सख्या व नाम वार्डो के सीमा क्षेत्र
1. जोगिन्दर नगर वार्ड न0 -01 लक्षमी बाजार पूर्व में सरकाघाट रेलवे फाटक लेकर उत्तर में नर्सिंग प्रशिक्षिण स्कूल पश्चिम में गुगली खड पुल तक दक्षिण में डाकखाना तक।
2. वार्ड न0-02 गरोडू पूर्व में दार सिंह के घर से लेकर उत्तर में तेजमल के घर होकर दक्षिणी में सतसंग भवन तक पश्चिमी में टोडर राम के घर तक
3. वार्ड न0-03 कालेज क्षेत्र पूर्व में आई टी0 आई भवन उत्तर में उत्तर में अमरनाथ सूद के घर तक तथा पश्चिमी में सैन्टर स्टोर दक्षिणी में केवल कृष्ण मशीन तक।
4. वार्ड न0-04 समलोट पूर्व में लोक निमार्ण रैस्ट हाउस उत्तर में रोजगार कार्यालय पश्चिमी जज निवास दक्षिणी में पठानकोट चौक तक
5. वार्ड न0-05 अप्पर सेरी पूर्व में गुरूद्वारा भवन से उत्त्र में कृषि फार्म पश्चिमी पुलिस थाना दक्षिणी में कन्या पाठशाला तक।
6. वार्ड न0-06 लोअर सेरी पूर्व में कुन्दन लाल के घर होकर उत्तर में स्लाटर हाउस पश्चिम में देव राज शर्मा के घर तक दक्षिणी चमन घराट तक।
7. वार्ड न0-07 शानन पूर्व में हरनाला कलोनी मन्दिर तक उत्तर में अपरोज रोड शिव मन्दिर तक पश्चिमी में र्फामसी दक्षिणी में कुप्पड शमशानघाट तक।