देश को बनाने की बजाय बेचने पर तुले: राजेंद्र राणा

98

गरीबी खत्म करने का नारा लगाकर गरीबों को ही खत्म कर रही मोदी सरकार

2 दर्जन लोग कांग्रेस में शामिल

हमीरपुर , 26 अगस्त- सुजानपुर के विधायक व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष राजेंद्र राणा ने आज सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में ग्राम पंचायत लम्बरी के तहत गांव नलाही में लोगों की जन-समस्याओं को सुना तथा कई समस्याओं का निपटारा किया जबकि कुछ समस्याओं के बारे में संबंधित विभागीय अधिकारियों के साथ मौके पर बात करके तुरंत समस्याओं का हल करने के निर्देश जारी किए।

इस अवसर पर 2 दर्जन लोग कांग्रेस में शामिल हुए जिनमें कुछ लोग भाजपा छोड़कर कांग्रेस में आए तो कुछ पूर्व सैनिकों व विभिन्न सरकारी विभागों से सेवानिवृत्त कर्मचारियों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

इस अवसर पर इलाका वासियों को संबोधित करते हुए राजेंद्र राणा ने कहा कि भाजपा ने गरीबी खत्म करने का नारा दिया था लेकिन सत्ता में आने के बाद भाजपा गरीबी खत्म करने की बजाय गरीबों को ही खत्म करने पर तुली है। देश को सशक्त बनाने के बजाय मोदी सरकार देश की सरकारी संपत्तियां बेचकर देश को खोखला कर रही है।

राजेंद्र राणा ने कहा कि महंगाई ने विकराल रूप धारण कर लिया है और आम आदमी के लिए भरपेट भोजन करना भी दूबर होता जा रहा है। राजेंद्र राणा ने कहा कि देश के युवाओं को हर साल 2 करोड रोजगार देने का लॉलीपॉप थमा कर सत्ता में आई मोदी सरकार की गलत नीतियों के चलते लाखों लोगों की नौकरियां छिन गई हैं और देश का नौजवान वर्ग अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहा है ।

राजेंद्र राणा ने कहा कि चाहे केंद्र की भाजपा सरकार हो या प्रदेश की भाजपा सरकार , जनता दोनों सरकारों की गलत नीतियों से तंग आ चुकी है और इन सरकारों से छुटकारा पाने का बेसब्री से इंतजार कर रही है ।

प्रदेश सरकार को आड़े हाथ लेते हुए राजेंद्र राणा ने कहा कि चल रहे विकास के कार्यों को गति देने की बजाय भाजपा सरकार ने विकास कार्यों पर ही रोक लगा दी है, जिसके लिए लोग भाजपा को कभी माफ नहीं करेंगे।

इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन ज्योति प्रकाश , जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष व सर्व कल्याणकारी संस्था के जिला अध्यक्ष लेखराज ठाकुर, इंटक के ब्लॉक अध्यक्ष विकास ठाकुर, पंचायत प्रधान धनी राम डोगरा, बी.डी.सी. सदस्य प्रवीण कुमारी, वार्ड मेंबर पवना, राजो देवी, बूथ अध्यक्ष कैप्टन अध्यक्ष दलीप सिंह, सुख देव व अन्य गण्यमान्य लोग उपस्थित रहे।

कांग्रेस में शामिल हुए लोगों ने कहा कि भाजपा की दोगली नीतियों को जबाव देने का अब समय आ गया है।