दो सरकारों में सत्ता की मलाई चाटने और चार साल विधायकी का सुख प्राप्त करने के बाद ही क्यूँ राजेंद्र राणा को याद आई फर्जी डिग्रियां: भाजपा

97

सुजानपुर सहित हमीरपुर और प्रदेश की जनता राजेंद्र राणा से जानने की उत्सुक कैसे कुछ ही वर्षों में बना जाए हजारों करोड़ का मालिक : भाजपा

कांग्रेस के प्रदर्शन को फ्लॉप शो बताते हुए जिला भाजपा ने कसा तंज चुनाव आते ही भाजपा को कोसना कांग्रेस नेताओं की रिवायत

हमीरपुर 16 सितम्बर 2021

हमीरपुर से जारी संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति में भाजपा जिला अध्यक्ष बलदेव शर्मा जिला महामंत्री हरीश शर्मा और अभयवीर लवली व जिला मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा ने कांग्रेस की आक्रोश रैली पर चुटकी लेते हुए कहा है कि चुनाव आते ही भाजपा को कोसना कांग्रेस नेताओं की रिवायत बन गई है। झूठ बोलकर जनता को भ्रमित कर अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने का पैंतरा अब कांग्रेस के किसी काम नहीं आने वाला क्योंकि जनता कांग्रेस के नेताओं का असली चेहरा पहचानती है।

भाजपा जिलाध्यक्ष एवं पदाधिकारियों ने कहा कि सुजानपुर विधानसभा के अंदर झूठी राजनीति की दुकानदारी बंद होने की तिलमिलाहट विधायक राजेंद्र राणा के चेहरे पर स्पष्ट झलक रही है। सुजानपुर विधानसभा में पहला चुनाव यह झूठ बोल कर लड़ा कि मैं धूमल समर्थक हूं और जीतने के बाद उनका साथ दूंगा। फिर कांग्रेस में शामिल हुए तो जनता ने हराकर सबक सिखाया। 2017 के चुनावों में फिर झूठे वादे किए सुजानपुर को चंडीगढ़ का 17 सेक्टर बनाऊंगा, हजारों युवाओं को रोजगार दिलवाऊंगा और बच्चों को मुफ्त में विदेशों में पढ़ाऊंगा। झूठ की उम्र कितनी होती है, सच्चाई सामने आते ही सुजानपुर की जनता ने राजेंद्र राणा की झूठी राजनीति की दुकानदारी का पटाक्षेप करने की तैयारी कर ली है। तो अब राजिंदर राणा को फर्जी डिग्रियों की याद आ गई। दो सरकारों में सत्ता की मलाई चाटने और 4 साल विधायकी का सुख लेकर अब खिसकती राजनीतिक ज़मीन देखी तो राजिंदर राणा को फर्जी डिग्रियां याद आ रही हैं। अब तक कहाँ सोए हुए थे, या अब तक फर्जीबाड़े का हिस्सा बने हुए थे।

जिला भाजपा ने कहा कि राजेंद्र राणा की अपनी पंचायत पटलांदर के लोगों के मन में यह सवाल है कि कौन से तरीके से मात्र कुछ ही वर्षों में छोटे से गांव से निकलकर हजारों करोड की प्रॉपर्टी और पैसा बन जाता है। सुजानपुर विधानसभा के अनगिनत गरीब और बेरोजगार युवा यह जानना चाहते हैं कि कौन सी वह लॉटरी है या कौन सा धंधा है जिसके बल पर कुछ ही वर्षों में एक आम व्यक्ति से एक करोड़ों अरबों का मालिक बना जा सकता है। सुजानपुर वासियों के साथ-साथ जिला हमीरपुर और हिमाचल प्रदेश के लोगों में भी यह हो सकता है कि वह कौन सा मंत्र है जिससे रातों-रात हजारों करोड़ का मालिक बना जा सकता है।