नरेंद्र मोदी हिमाचल को मानते है अपना दूसरा घर : अनुराग

101

शिमला, भाजपा के कार्यकर्ताओं ने शिमला ग्रामीण के घन्नाहट्टी में मंत्री अनुराग ठाकुर का बड़ी संख्या में स्वागत किया और जन आशीर्वाद यात्रा के तहत अनुराग ठाकुर को आशीर्वाद दिया।
गाजे बाजे , आतिशबाजियों के साथ केंद्र मंत्री का स्वागत किया गया। स्वागत में उनके साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश काश्य, मंत्री सुरेश भारद्वाज, महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, ज़िला अध्यक्ष रवि मेहता, मंडल अध्यक्ष दिनेश ठाकुर उपस्थित रहे।
अनुराग ठाकुर ने कहा कि आपके दिए प्रेम से आप अब का हमेशा के लिए सेवक हो गया हूं। उन्होंने प्रबुद्ध जनता की इस अवसर पर धन्यवाद किया।
उन्होंने कहा कि आप सबने इस बेटे को आशीर्वाद देने में कोई कसर नही छोड़ा यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है, जो मान सम्मान नरेंद्र मोदी ने हिमाचल को दिया है इससे हिमाचल का गौरव बड़ा है।
उन्होंने कहा मेरे साथ प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप व मंत्री सुरेश भारद्वाज उपस्थित है जिनको संगठन का लंबा अनुभव है।
उन्होंने बात की शिमला पीटरहॉफ में ठेयोग से लेकर चौपाल तक लोग मिलने आये , जनता में इतना उत्साह देख मैं स्वयं भावुक हो गया।
उन्होंने कहा नरेंद्र मोदी स्वयं हिमाचल के प्रभारी रह चुके है, अभी मैं भाजपा मुख्यालय से आ रहा हूं वहाँ भी उनकी पट्टिका लगी है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल को अपना दूसरा घर मानते है और जिस प्रकार से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल को आगे ले जा रहे है वो सब जानते है।
आज हमने मिलकर आपने प्रदेश को और आगे लेजाना है।
कार्यक्रम के दौरान पूरा शोघी बाजार भारत माता की जय के नारों से गुंजा उठा।