नव निर्मित इंडोर स्टेडियम में नवम्बर माह से होगी खेल गतिविधियां शुरूः-डा0 परूथी

134

नाहन 20 अक्तूबर – उपायुक्त सिरमौर डा0 आ0के0 परूथी ने जिला खेल परिषद की बैठक की अध्यक्षता करते हुए बताया कि नाहन में नव निर्मित इंडोर स्टेडियम में नवम्बर माह से खेल गतिविधियां शुरू कर दी जाएगी। उन्होने बताया कि पहले चरण में बेडमिन्टन और कबड्डी की खेल गतिविधियां शुरू की जाएगी जिसके लिए युवा सेवाएं एंव खेल विभाग द्वारा एसओपी तैयार कर ली गई है।
उन्होने बताया कि इंडोर स्टेडियम की सदस्यता शुल्क 100 रूपये वार्षिक रखा गया है और हर अलग खेल के लिये छात्र श्रेणी के लिए प्रतिमाह 100 रूपये, अन्य के लिए प्रतिमाह 200 रूपये तथा राष्ट्रीय स्तर पर पिछले दो वर्षाे में खेलो मंे भाग ले चुके खिलाडियों को यह सुविधा निशुःलक दी जाएगी तथा पंजीकरण प्रपत्र के लिए 10 रूपये निर्धारित किये गए है। उन्होने बताया कि खिलाडियों को 100 रूपये प्रति माह कीे दर से लॉकर सुविधा भी मुहैया करवाई जाएगी।
इसके अतिरिक्त खेल गतिविधियों में भाग लेने के लिए आने वाले खिलाडियो को डोरमेन्टरी की सुविधा दी जाएगी जिसका शुल्क 100 रूपये प्रति बैड प्रति दिन निर्घारित किया गया है। इसके अतिरिक्त केवल खेल गतिविधियों के लिए 4000 रूपये प्रति दिन की दर से इंडोर स्टेडियम की बुकिग की जा सकेगी। बैठक में जिला खेल अधिकारी राकेश कुमार ने मुख्य अतिथि का स्वागत कर विभिन्न मदों को क्रमवार प्रस्तुत किया।
बैठक मे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बबीता राणा, अधीशाषी अभियन्ता लोक निर्माण विभाग वी.के. अग्रवाल, अध्यक्ष कबड्डी संघ सिरमौर कुलदीप राणा, फुटबाल ऐसोशियशन के उपाध्यक्ष मो. इकराम उपस्थित रहे।