नारी (चिंतपुर्णी), छपरोह, लाम व लोअर बसाल में बने कंटेनमेंट जोन

377
ऊना, 8 अगस्तः अंब उपमंडल की ग्राम पंचायत नारी (चिंतपुर्णी) व छपरोह और ऊना उपमंडल के गांव लाम व ग्राम पंचायत लोअर बसाल में कोरोना संक्रमण के पॉजिटिव मामले आने के चलते संबंधित क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। इस संबंध में जानकारी देते हुए उपायुक्त, ऊना संदीप कुमार ने बताया कि कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए यह आदेश जारी किए गए हैं। उन्होंने बताया कि कंटेनमेंट घोषित किए गए क्षेत्रों में तुरंत प्रभाव से आगामी आदेशों तक कर्फ्य में ढील नहीं दी जाएगी।
इन क्षेत्रों को बनाया गया है कंटेनमेंट जोन
डीसी ऊना संदीप कुमार ने बताया कि गांव लाम के वार्ड नंबर 1 में नरेन्द्र पाल के घर, लोअर बसाल के वार्ड नंबर 2 में अच्छर सिंह के घर से जीत राम के घर तक के क्षेत्र, पंचायत नारी (ंचिंतपुर्णी) वार्ड नंबर 4 पंचायत छपरोह वार्ड नंबर 3 (माता चिंतपुर्णी मंदिर परिसर) शिव मंदिर तालाब से मंदिर के निकासी गेट तक और गेट नंबर 2 के पास बिल्लू दी हट्टी तक के क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।
यह क्षेत्र रहेंगे बफर जोन में
डीसी संदीप कुमार ने बताया कि लोअर बसाल के वार्ड नंबर 2 में कृष्ण चंद के घर से गुरमेल सिंह के घर तक, पंचायत नारी के शेष हिस्से वार्ड नंबर 4 और छपरोह के वार्ड नंबर 3 के शेष हिस्से सहित वार्ड नंबर 4 व 5 को बफर जोन घोषित किया गया है।
-0-