निजी क्षेत्र में रोजगार सृजन पर काम कर रही सरकार – विनोद ठाकुर

119

महामारी में नौकरी गंवाने वालों को हर संभव सहयोग देगी जयराम सरकार

शिमला – प्रदेश भाजपा प्रवक्ता विनोद ठाकुर ने कोरोना महामारी में नौकरी गंवाने वालों को हर संभव सहायता का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि जयराम सरकार निजी क्षेत्र में रोजगार सृजन की रूपरेखा पर काम कर रही है। जल्द ही उद्यौगिक घरानों के सहयोग से प्रदेश के युवाओँ को योग्यतानुसार रोजगार के नए मौके दिलाए जाएंगे। महामारी का प्रकोप मद्धम पड़ने से बहुत जल्द विकास की गाड़ी पटरी पर लौटने लगेगी।

यहां जारी वक्तव्य में विनोद ठाकुर ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण प्रदेश और अन्य राज्यों में काम करने वाले बहुत से युवा नौकरी छोड़ने को मजबूर हो गए थे। अब हालात धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं। प्रदेश के औद्योगिक क्षेत्रों में कार्यरत निजी ईकाइयों में रोजगार के नए मौके तैयार करने के लिए सरकार गंभीरता से काम कर रही है। बहुत जल्द इसकी रूपरेखा को अंतिम रूप दिया जाएगा। युवा घबराएं नहीं जयराम सरकार हर वर्ग को राहत पहुंचाने के लिए दिन-रात काम कर रही है।

मनरेगा में 100 करोड़ का मेहनताना पाने वालों को सलाम
उन्होंने कोरोना महामारी में रोजगार खोने के बावजूद गत अप्रैल माह से अब तक मनरेगा में काम कर 100 करोड़ रुपये का मेहनताना पाने वाले लोगों को सलाम किया। उन्होंने कहा कि यह पहाड़ी लोगों का जज्बा ही है, जो हर मुसीबत के सामने चट्टान की तरह डटे रहते हैं। प्रदेशवासियों ने इस हौसले से न केवल अपने परिवार का पोषण किया बल्कि विकास रथ को भी थमने नहीं दिया।