पंजाब में नगर निकाय चुनावों में भाजपा का सूपड़ा साफ

157

शिमला,17 फरबरी. कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने पंजाब में नगर निकाय चुनावों में भाजपा का सूपड़ा साफ होने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि अभी तो शहरी क्षेत्र के लोगों ने भाजपा को पूरी तरह नकार दिया है जल्द ही गांव और देश के लोग भी इसे सत्ता से बाहर फेंकेगे।उन्होंने कहा कि सत्ता के बल पर जनविरोध को ज्यादा दिनों तक नही दवाया जा सकता।पंजाब से शुरू हुआ भाजपा का यह पतन अब देश व अन्य राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों में भी जारी रहेगा।
राठौर ने पंजाब नगर निकाय चुनावों में कांग्रेस के शानदार प्रदर्शन के लिए पार्टी नेताओं के साथ लोगों को बधाई दी है।उन्होंने कहा है कि आज जिस प्रकार देश मे लोगों की आवाज को दबाया जा रहा है,काले कानून थोपे जा रहें है उससे लोग परेशान है।किसान सड़को पर है उनकी नही सुनी जा रही है।
राठौर ने कहा है कि हिमाचल प्रदेश में नगर निगमों के चुनावों में भाजपा का पंजाब की तरह ही हाल होने वाला है।उन्होंने फिर मांग की है कि प्रदेश में नगर निगमों के चुनाव पार्टी चिन्ह पर ही होने चाहिए।
राठौर ने कहा है कि देश मे बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी से पहले ही लोग परेशान है ऊपर से हर रोज तेल और एलपीजी सिलेंडर के बढ़ते मूल्यों से लोगों का जीवन कठिन हो गया है और सरकार है कि उसे लोगों की कोई दुख तकलीफ नही दिख रही है।उन्होंने भाजपा सरकार को अंधी,बहरी बताते हुए कहा है कि लोग अब इसकी नीतियों व जनविरोध निर्णयों से पूरी तरह तंग आ चुके है।