भगवान जब देता है तो छप्पर फाड़ कर,कॉफी हाउस वाला बंदा फिर बना करोड़पति, पहले 2 करोड़- अब 2 करोड़ 10 लाख…………

4223

भगवान जब देता है तो वास्तव में ही छप्पर फाड़ कर ही देता है। ड्रीम इलेवन (dream eleven) गेम से करोड़पति बने गगरेट के कॉफी हाउस के वेटर पर किस्मत एक बार फिर से मेहरबान हुई है। इस बार वेटर ने माई सर्कल इलेवन गेम (my circle eleven) में दो करोड़ दस लाख रुपये जीते हैं।

यही नहीं बल्कि ड्रीम इलेवन में यही वेटर एक बार डेढ़ लाख, तो एक बार बारह लाख रुपये की राशि भी जीत चुका है। जो कोई भी इस वेटर के किस्से सुन रहा है, वह दांतों तले उंगली दबाने को विवश हो रहा है। कुछ लोग तो कॉफी हाउस को ही लक्की मान रहे हैं और कई लोग कॉफी हाउस के संचालकों से ही उन्हें अपने यहां नौकरी पर रख लेने की भी गुहार लगा रहे हैं।

देश में चले आईपीएल (IPL) के साथ ऐसी कई ऐप भी लोगों को अपनी टीम चुनकर खेलने का मौका दे रही हैं। अगर आपकी टीम जीती और आप नंबर एक पर आ गए, तो ऐप द्वारा तय की गई जीत की राशि आपको मिलेगी। इन ऐप में पहला पुरस्कार दो करोड़ रुपये रखा गया है। गगरेट के कॉफी हाउस में वेटर की नौकरी करने वाला यूपी निवासी राजेश कुमार पिछले काफी समय से ही कॉफी हाउस के संचालकों के पास रह रहा है। उसने भी ड्रीम इलेवन के बारे में किसी से सुना और अपने मोबाइल पर ड्रीम इलेवन ऐप डाउनलोड कर खेलने लगा।

हालांकि काफी बार खेलने की बाद उसकी किस्मत कुछ चमकी, तो उसने डेढ़ लाख रुपये जीते, लेकिन इस बाद मां लक्ष्मी उस पर ऐसी मेहरबान हुईं कि उसने ड्रीम इलेवन में पहले दो करोड़ रुपये, इसके बाद बारह लाख रुपये और अब माई सर्कल एप में दो करोड़ दस लाख रुपये जीत लिए हैं। जो भी राजेश के बारे में सुन रहा है, वह उसकी किस्मत को जरूर दाद दे रहा है।

राजेश ने बताया कि उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वह एक साथ इतनी दौलत का मालिक बनेगा। राजेश ने कहा कि इस पैसे से वह अपने लिए एक घर बनाएगा और आगे कोई व्यापार करना है या कुछ और यह वह अपने परिजनों के साथ बात करके तय करेगा।