भाजपा राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों को अपना राजनीतिक दुश्मन न समझे: राणा

103

राजनीति में विचारधारा अलग अलग हो सकती है लेकिन भाजपा राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों को अपना राजनीतिक दुश्मन न समझे: राणा

बमसन क्षेत्र की ग्राम पंचायत भेरडा़ में सर्व कल्याणकारी संस्था ने 10 महिला मंडलों को किया समानित।

कहा: मंदिर परिसर के सराय भवन में कार्यक्रम ना होने से स्थानीय लोगों में भारी रोष

सुजानपुर 18 अगस्त: सुजानपुर के विधायक व सर्व कल्याणकारी संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेंद्र राणा ने बमसन क्षेत्र की ग्राम पंचायत भेरडा़ में महिला मंडल सम्मानित समारोह आयोजित कार्यक्रम में भारी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सर्व कल्याणकारी संस्था 7 बार महिला मंडलों को सम्मानित कर चुकी है। इसके अलावा भी संस्था कई सामाजिक कार्यक्रम कर चुकी है विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि महिला मंडलों के सशक्तिकरण के लिए अपनी निजी निधि से सहायता करते हैं। इस अवसर पर उन्होंने महिलाओं के सशक्तिकरण को बढ़ावा देने की दिशा में सर्व-कल्याणकारी संस्था के माध्यम से 10 महिला मंडलों को टैंट देकर सम्मानित किया और विधायक निधि से 12-12 हजार रूपए की राशि देने की घोषणा की। इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याओं को भी सुना तथा उनका तत्काल समाधान किया व कुछ समस्याओं के बारे में संबंधित विभागीय अधिकारियों के साथ मौके पर बात करके तुरंत समस्याओं का हल करने के निर्देश जारी किए।
विधायक ने केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि डबल इंजन की यह सरकार लोगों के लिए आफत बनकर आई है हर वर्ग को इस डबल इंजन वाली सरकार ने परेशानी में डाला है। उन्होंने कहा कि सरकार बताए कि महंगाई कैसे आसमान पार कर गई है। ऐसी क्या मजबूरी है कि सरकार से महंगाई के साथ बेरोजगारी क्यों नहीं संभल रही हैं। पैट्रोल सौ के पार हो गया है और तड़का लगाना आम आदमी के वश में नहीं रह गया है। अब इस सरकार का जाना लगभग तय है क्योंकि यह सरकार विकास करवाने में पूरी तरह विफल रही हैं, कांग्रेस कि सरकार आएगी और रुके हुए विकास कार्यों में फिर से तेजी लाएगी। उन्होंने कहा कि राजनीति में विचारधारा अलग अलग हो सकती है लेकिन भाजपा राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों को अपना राजनीतिक दुश्मन न समझे उन्होंने कहा कि जिस तरह से आज मंदिर परिसर की सराय भवन में कार्यक्रम करवाने के लिए अड़चन पैदा की गई वह अशोभनीय बात है जिससे स्थानीय लोगों में भारी रोष है। लेकिन सर्व कल्याणकारी संस्था सामाजिक क्षेत्र में कार्य करती हुई आगे बढ़ रही है और यह लगातार बढ़ती रहेगी उन्होंने याद दिलाते हुए कहा कि सुजानपुर शहर में विकास कार्य करवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई है और आने वाले समय में जो विकास कार्य सत्ताशीन सरकार ने रुकवा कर रखे हैं उन विकास कार्यों को युद्ध स्तर पर चला कर लोगों को इसकी सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी।

इस अवसर पर ब्लॉक अध्यक्ष कैप्टन ज्योति प्रकाश, सर्व कल्याणकारी संस्था के जिला अध्यक्ष लेखराज ठाकुर, महासचिव डॉ अशोक राणा, पूर्व प्रधान कर्म चंद, पूर्व उपप्रधान भगवान दास, पूर्व प्रधान रवि कुमार, पूर्व बीडीसी सुरेश कुमार, वार्ड मेंबर रवीना, ब्लॉक उपाध्यक्ष सूबेदार रंजीत सिंह, सुरेश चौहान, कैप्टन मस्त राम गुलेरिया, कैप्टन अनंत राम, व अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

With warm regards.