मिंजर का पारंपरिक रस्मों के साथ शुभारंभ, विधानसभा उपाध्यक्ष ने की शोभायात्रा की अगुवाई 

407
परंपरा के अनुसार मिर्जा परिवार के एजाज मिर्जा भी हुए शामिल
चंबा, 26 जुलाई- पारंपरिक रस्मों के साथ आज मिंजर का शुभारंभ हो गया। विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज की अगुवाई में नगर परिषद परिसर से शोभा यात्रा निकली जिसमें चंबा के विधायक पवन नैयर, जिला मार्केट कमेटी अध्यक्ष डीएस ठाकुर, उपायुक्त विवेक भाटिया, पुलिस अधीक्षक डॉ मोनिका, अतिरिक्त उपायुक्त मुकेश रेप्सवाल, नगर परिषद अध्यक्ष नीलम नैयर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रमन शर्मा, एसडीएम शिवम प्रताप सिंह के अलावा पार्षदों व अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया।
कॉविड- 19 की एहतियात के साथ पूरी हुई शुभारंभ की रस्मों में लक्ष्मी नारायण,  भगवान रघुवीर व अन्य मंदिरों में मिंजर अर्पित की गईं जिसमें परंपरा के अनुसार मिर्जा परिवार के एजाज मिर्जा भी शामिल हुए। शोभा यात्रा ऐतिहासिक चौगान में ध्वजारोहण के साथ संपन्न हुई। इस मौके पर कूंजड़ी मल्हार गायन भी प्रस्तुत किया गया। नगर परिषद द्वारा विधानसभा उपाध्यक्ष समेत अन्यों को मिंजर भेंट की गई जबकि एजाज मिर्जा को सम्मानित भी किया गया।
विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज ने कहा कि मिंजर चंबा जिला के लोगों की धार्मिक आस्था और विश्वास के अलावा सांप्रदायिक सौहार्द की प्रतीक भी है। विधानसभा उपाध्यक्ष ने मिंजर की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मिंजर सबके जीवन में  खुशहाली लाए।