मुख्यमंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं से उप-चुनावों के लिए तैयार रहने का आग्रह किया

103

हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के हाल ही में तीन दिवसीय सम्मेलन ने पार्टी को राज्य सरकार की उपलब्धियों पर विचार करने के साथ-साथ मण्डी संसदीय क्षेत्र सहित फतेहपुर व जुब्बल-कोटखाई विधानसभा क्षेत्रों के लिए होने जा रहे उप-चुनावों और आगामी आम चुनावों के लिए पार्टी को तैयार करने का अवसर प्रदान किया है। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज यहां मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए यह बात कही।

मुख्यमंत्री ने कहा कि तीन दिवसीय बैठकों के दौरान पार्टी पदाधिकारियों, विधायकों और 2017 के विधानसभा मंे पार्टी प्रत्याशियों के साथ विस्तार से चर्चा की गई। इस दौरान विभिन्न बोर्डों और निगमों के अध्यक्षों और उपाध्यक्षों के साथ भी बैठक आयोजित हुई। उन्होंने कहा कि यह बैठक 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी का खाका तैयार करने में महत्वपूर्ण साबित हुई है।

जय राम ठाकुर ने कहा कि उप-चुनावों के लिए कार्यक्रम की घोषणा होते पार्टी प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी सभी उप-चुनावों में विजय प्राप्त करने को लेकर आश्वस्त है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में कोरोना के मामलों में कमी आई है, जो प्रदेश के लोगों के लिए राहत का संकेत है। उन्होंने कहा कि सरकार वर्तमान स्थिति से भली-भांति अवगत है और यह सुनिश्चित कर रही है कि निर्धारित दिशा-निर्देशों का कड़ाई से पालन हो तथा किसी भी स्तर पर कोई लापरवाही न बरती जाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोविड-19 के लिए टीकाकरण अभियान में और तेजी लाई जाएगी।

.0.
photo caption–Hon’ble CM listening to public grievances at Oak Over, Shimla on 18/6/2021