युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, 28 को आएं गोहर

212

मंडी, 24 अक्तूबर : वर्धमान टैक्सटाईल लिमिटेड की सोलन जिला के बद्दी में स्थित यूनिट मैसर्ज औरो डाईंग प्रशिक्षु, अप्रैंटीस और सहायक के 150 पदों के लिए साक्षात्कार लेने जा रही है। साक्षात्कार 28 अक्तूबर को प्रातः 10 बजे उपरोजगार कार्यालय, गोहर में आयोजित किए जाएंगे। यह जानकारी क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी मंडी एस.आर.कपूर ने दी।
उन्होंने इच्छुक बेरोजगार युवक-युवतियों से 28 अक्तूबर को प्रातः 10 बजे उपरोजगार कार्यालय, गोहर में पहुंचने की अपील की है।
उन्होंने बताया कि उक्त पदों के लिए निर्धारित शैक्षणिक योग्यता 8वीं से 12वीं पास रखी गई है। आवेदक की आयु 18 से 26 वर्ष होनी चाहिए साथ ही उनका नाम रोजगार कार्यालय में दर्ज होना जरूरी है।
कंपनी द्वारा चयनित उम्मीदवारों को पहले महीने 6500 रुपये, दूसरे महीने 7 हजार और पांच माह बाद 9150 रुपये प्रतिमाह सैलरी व अन्य लाभ दिए जाएंगे।
ये दस्तावेज लाएं साथ
क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी इच्छुक आवेदकों से अनुरोध किया कि वे साक्षात्कार के लिए अपने सभी मूल शैक्षणिक प्रमाण पत्र, हिमाचली बोनाफाईड की एक प्रति, दो पार्सपोर्ट साईज फोटोग्राफ, रोजगार पहचान पत्र के साथ 28 अक्तूबर को प्रातः 10 बजे उपरोजगार कार्यालय,गोहर, मंडी पहुंचें। साक्षात्कार के लिए किसी प्रकार का यात्रा भत्ता नहीं दिया जाएगा।