विनोद ठाकुर बोले, कुलदीप राठौर कर रहे नकारात्मक राजनीति

403
भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता विनोद ठाकुर ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर के दिए गए बयानों का कड़ा संज्ञान लेते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी और उनके अध्यक्ष दो प्रकार के चश्मा पहनकर आकलन करते हैं एक तरफ जब वह हिमाचल प्रदेश की राजनीति और प्रदेश की गतिविधियों को देखते हैं तो वहां प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा किए गए अच्छे कार्यों की भी निंदा करते हैं और जब हिमाचल के पड़ोसी राज्य जैसे पंजाब जिसमें कांग्रेस की सरकार बैठी है और वहां कोविड-19 के संकट काल में प्रदेश की हालत खराब होती चली जा रही है उसको नजरअंदाज कर देते हैं।
कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप राठौर हिमाचल प्रदेश सरकार के कार्यों की तुलना अन्य कांग्रेस शासित प्रदेशों के साथ करें तो उनको पता लग जाएगा कि कांग्रेस के प्रदेश कौन से नंबर के पायदान पर खड़े हैं। शायद कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप राठौर को यह नहीं दिखता कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के अच्छे कार्यों की चर्चा पूरे देश भर में हुई यहां तक की देश में उनको कोविड-19 संकट काल के समय सबसे सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री होने का अवार्ड भी प्राप्त हुआ इससे हिमाचल प्रदेश की छवि देश में बढ़ती है पर कांग्रेस को यह दिखता नहीं है।
कांग्रेस पार्टी केवल नकारात्मक राजनीति कर रही है और सिर्फ टीका टिप्पणी पर लगी हुई है, बेबुनियाद बयानबाजी कर केवल सस्ती लोकप्रियता हासिल करने का काम प्रदेश में शुरू किया हुआ है। कांग्रेस को आत्मनिरीक्षण करना चाहिए कि कौन गलत है और कौन ठीक है।
कांग्रेस के नेता सामाजिक दूरी की बात करते हैं पर जब कांग्रेस पार्टी हिमाचल प्रदेश में जगह-जगह विरोध प्रदर्शन कर रही है तो वहां पर सामाजिक दूरी की धज्जियां उड़ा रहे होते हैं । जबकि भारतीय जनता पार्टी कोई कार्यक्रम करती है तो 2 गज की उचित दूरी का ध्यान रखकर करती है प्रदेश अध्यक्ष श्री सुरेश कश्यप जी का पद ग्रहण कार्यक्रम हुआ उसके अंदर भी सामाजिक दूरी के सभी नियमों का पूरा पालन किया गया था।
भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस के नेताओं को आमंत्रित करती है कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रम में आएं और स्वयं देखें कि सामाजिक दूरी का कितना पालन हो रहा है।