हमीरपुर में 13 लोग निकले पाॅजीटिव

420

हमीरपुर में 13 लोग निकले पाॅजीटिव, 4 लोग हुए स्वस्थ
हमीरपुर 13 अगस्त। जिला में वीरवार को कोरोना संक्रमण के 13 मामले सामने आए, जबकि 4 लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ भी हुए हैं।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ. अर्चना सोनी ने बताया कि पाॅजीटिव पाए गए सभी लोग पहले ही गृह संगरोध में रखे गए थे। इनमें भोरंज के गांव कसयाना का 38 वर्षीय व्यक्ति शामिल है। वह 4 अगस्त को बद्दी से आया था। बगवाड़ा क्षेत्र के गांव दारीं की 45 वर्षीय महिला की रिपोर्ट प्राथमिक संपर्क के कारण पाॅजीटिव आई है। 31 जुलाई को बाइक पर राजस्थान से आए भोरंज के गांव चंबोह का 21 वर्षीय युवक भी संक्रमित पाया गया है। 6 अगस्त को बिहार से बिझड़ी पहुंचे 35, 22 और 18 वर्षीय तीन लोगों की रिपोर्ट पाॅजीटिव आई है। 6 अगस्त को अरुणाचल प्रदेश से लौटा जोल सप्पड़ क्षेत्र के गांव सनकर का 30 वर्षीय व्यक्ति, 4 अगस्त को लुधियाणा से आया गांव कुठारली डाकघर करौर का 35 वर्षीय व्यक्ति भी संक्रमित पाया गया है, जलाड़ी की 48 वर्षीय महिला प्राथमिक संपर्क के कारण संक्रमित पाई गई है।
6 अगस्त को लुधियाणा से आया गांव पनेह अतरू डाकघर करोट का 24 वर्षीय युवक की रिपोर्ट पाॅजीटिव आई है और गांव गाभा डाकघर थाना बजूरी की 62 वर्षीय महिला की रिपोर्ट प्राथमिक संपर्क के कारण पाॅजीटिव निकली है। हमीरपुर तहसील के गांव मसयाणा का 50 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट पाॅजीटिव आई, जबकि 2 अगस्त को नागालैंड से लौटा बोहनी क्षेत्र के गांव गुडवीं का 41 वर्षीय व्यक्ति भी संक्रमित पाया गया है।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि इन सभी 13 लोगों को कोविड केयर संेटर में शिफ्ट किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि वीरवार को ठीक हुए लोगों में हमीरपुर तहसील के गांव सियूणी की 22 वर्षीय युवती, भोरंज के गांव जंदल डाकघर हिम्मर का 20 वर्षीय युवक, नादौन के गांव दुधाना का 39 वर्षीय व्यक्ति और हमीरपुर के वार्ड नंबर 2 का 35 वर्षीय व्यक्ति शामिल है। ठीक हुए लोगों को घर भेजने के लिए सभी औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं।