हमीरपुर में 6 लोग पाए गए पाॅजीटिव, 8 लोग स्वस्थ भी हुए 

184

 

हमीरपुर 09 अगस्त। जिला में रविवार को 6 लोग कोरोना पाॅजीटिव पाए गए हैं, जबकि एक तीन वर्षीय बच्ची समेत कुल 8 लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ भी हुए हैं।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ. अर्चना सोनी ने बताया कि टौणी देवी तहसील के गांव बराड़ा का सात वर्षीय बच्चा, 22 वर्षीय युवक, 45 वर्षीय महिला और 28 वर्षीय युवती पाॅजीटिव निकले हैं। ये लोग कोरोना संक्रमित लोगों के प्राथमिक संपर्क में आए थे। नागरिक अस्पताल सुजानपुर में 35 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट भी पाॅजीटिव आई है। वह भी संक्रमित व्यक्ति के संपर्क आया था। रविवार को पाॅजीटिव पाया गया छठा मामला बड़सर उपमंडल के गांव जजरी के 31 वर्षीय व्यक्ति का है। वह दो अगस्त को जम्मू-कश्मीर के कूपवाड़ा क्षेत्र से आया था तथा उसे गृह संगरोध में रखा गया था। पाॅजीटिव पाए गए इन सभी लोगों को कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट किया जा रहा है।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि रविवार को आठ लोगों की फाॅलोअप रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इनमें नादौन तहसील के गांव हरमंदर डाकघर जलाड़ी का 52 वर्षीय व्यक्ति, बड़सर के गांव दलचेड़ा की 3 वर्षीय बच्ची, सुजानपुर तहसील के गांव तेला डाकघर जंदड़ू का 15 वर्षीय लड़का, गांव पनसाई का 58 वर्षीय व्यक्ति, हमीरपुर शहर के वार्ड नंबर एक का 47 वर्षीय व्यक्ति, नादौन तहसील के गांव हरमसंदा डाकघर सनाही का 37 वर्षीय व्यक्ति, तहसील टौणी देवी के गांव थाना लोहारा का 23 वर्षीय युवक और हमीरपुर तहसील के गांव लोहारडा का 43 वर्षीय व्यक्ति शामिल है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि स्वस्थ हुए इन आठ लोगों को घर भेजने के लिए सभी औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं।