हमीरपुर में 7 लोग निकले पाॅजीटिव

451

7 लोग निकले पाॅजीटिव, 3 हुए स्वस्थ
हमीरपुर 20 अगस्त। जिला में वीरवार को 7 लोग कोरोना पाॅजीटिव पाए गए हैं, जबकि तीन लोग ठीक भी हुए हैं।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ. अर्चना सोनी ने बताया कि पाॅजीटिव पाए गए लोगों में जंगलबैरी क्षेत्र के गांव कुडाणा का 32 वर्षीय शामिल है। वह चंडीगढ़ से आया था। उत्तराखंड से लौटे और संस्थागत संगरोध में रखे गए बड़सर के गांव काथला के 25 वर्षीय युवक की रिपोर्ट भी पाॅजीटिव आई है। कोरोना संक्रमित व्यक्ति के प्राथमिक संपर्क की आशंका के कारण गृह संगरोध में रखी र्गइं गांव घोड़ी की 60 वर्षीय और 38 वर्षीय दो महिलाएं संक्रमित पाई गई हैं।
दिल्ली से आया दियोटसिद्ध का 34 वर्षीय व्यक्ति, गुरुग्राम से लौटा भोरंज के खरवाड़ क्षेत्र के गांव सेउ का 31 वर्षीय व्यक्ति और बिहार से लौटा गलोड़ क्षेत्र के गांव बनखड का 36 वर्षीय व्यक्ति पाॅजीटिव निकला है। ये तीनों व्यक्ति भी गृह संगरोध में रखे गए थे। मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि पाॅजीटिव पाए गए सातों लोगों को कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट किया जा रहा है।
उन्होंने बताया कि वीरवार को स्वस्थ हुए 3 लोगों में तहसील बिझड़ी के गांव पंथियानी का 47 वर्षीय व्यक्ति, बड़सर के गांव उसनार कलां डाकघर नारा का 28 वर्षीय व्यक्ति और टौणी देवी तहसील के गांव पंजोत का 19 वर्षीय युवक शामिल है। इन तीनों लोगों को घर भेजने के लिए सभी औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं।