हमीरपुर : 18 लोग निकले कोरोना पॉजीटिव

271

हमीरपुर 27 अगस्त। बुधवार देर रात को जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार हमीरपुर जिले में 18 लोग कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. अर्चना सोनी ने बताया कि पॉजीटिव पाए गए लोगों में कक्कड़ क्षेत्र के गांव घोड़लंबर का 42 वर्षीय व्यक्ति शामिल है जोकि अरुणाचल प्रदेश से लौटा था। बद्दी से लौटे गांव कक्कड़ के 44 वर्षीय व्यक्ति और अयोध्या से हमीरपुर जिले के गांव बेला में पहुंचे 25 वर्षीय तथा 20 वर्षीय युवक की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। पटियाला से लौटी गलोड़ क्षेत्र के गांव हटली की 24 वर्षीय युवती, असम से लौटा गांव भारीं डाकघर रोपा का 48 वर्षीय व्यक्ति, अमृतसर से आया भोरंज के गांव लझयानी का 61 वर्षीय व्यक्ति और जम्मू-कश्मीर से लौटा भरेड़ी क्षेत्र के गांव कोट का 42 वर्षीय व्यक्ति भी संक्रमित पाया गया है।
संक्रमित व्यक्ति के प्राथमिक संपर्क के कारण वार्ड नंबर 8 तहसील हमीरपुर के 65 वर्षीय व्यक्ति, बड़सर के गांव घोड़ी के साढे तीन वर्षीय बच्चे, गांव काले अंब के 61 वर्षीय व्यक्ति, गांव मैड़ के तीन लडक़ों 11 वर्षीय, 12 वर्षीय और 11 वर्षीय की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।
इनके अलावा मेडिकल कालेज अस्पताल में दाखिल चार महिलाओं के सैंपल भी प्राथमिक संपर्क के कारण पॉजीटिव निकले हैं। इन महिलाओं में जिला हमीरपुर के गांव सिद्धपुर की 37 वर्षीय, गांव कावयटी की 25 वर्षीय, गांव बलोखर की 27 वर्षीय और जिला मंडी के गांव देवगांव की 23 वर्षीय महिला शामिल है।
-0-