हमीरपुर : 5 लोग पाए गए पॉजीटिव, 6 लोग हुए स्वस्थ

415

हमीरपुर 15 अगस्त। शुक्रवार आधी रात को जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार हमीरपुर जिला में पांच और लोग कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं, जबकि छह लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ हुए हैं।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. अर्चना सोनी ने बताया कि पॉजीटिव पाए गए सभी लोग गृह संगरोध में रखे गए थे। इनमें ताल क्षेत्र के गांव कपोटी का 41 वर्षीय व्यक्ति शामिल हैै। वह लेह से आया था। उसके अलावा उत्तराखंउ से आया लदरौर का 23 वर्षीय युवक, गाजियाबाद से लौटा जाहू का 18 वर्षीय युवक, लेह-लद्दाख से आया बड़सर के गांव बदलोई का 46 वर्षीय व्यक्ति और बद्दी से लौटा अघार का 43 वर्षीय व्यक्ति भी कोरोना पॉजीटिव पाया गया है।
स्वस्थ हुए लोगों में बड़सर तहसील के गांव अप्पर हड़ेटा का 29 वर्षीय व्यक्ति, तहसील हमीरपुर के गांव जिवीं का 12 वर्षीय लडक़ा, लंबलू का 28 वर्षीय युवक, टौणी देवी तहसील के गांव बराड़ा का 20 वर्षीय युवक, इसी गांव का 37 वर्षीय व्यक्ति और बराड़ा क्षेत्र के ही गांव समलेहड़ा की 36 वर्षीय महिला शामिल है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि ये सभी लोग एनआईटी परिसर स्थित कोविड केयर सेंटर में उपचाराधीन थे। इन्हें घर भेजने के लिए सभी औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं।
-0-
गौना और जोल सप्पड़ पंचायत के एक-एक गांव में बनाए कंटेनमेंट जोन
हमीरपुर 15 अगस्त। कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद नादौन उपमंडल की ग्राम पंचायत गौना और जोल सप्पड़ के एक-एक गांव में कंटेनमेंट जोन बनाए हैं। नादौन के एसडीएम विजय कुमार ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिए हैं और ये आदेश तुरंत प्रभाव से लागू कर दिए गए हैं।
आदेश के अनुसार ग्राम पंचायत गौना के वार्ड नंबर 3 गांव कुठारली और ग्राम पंचायत जोल सप्पड़ के वार्ड नंबर 2 में वन विभाग के विश्राम गृह के पश्चिम में स्थित राजिंद्र सिंह पटवारी के घर तक गांव सन्कर का क्षेत्र कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।