हमीरपुर : 8 लोग निकले पाॅजीटिव, 9 ने जीती कोरोना की जंग

319
हमीरपुर 21 अगस्त। जिला में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के 8 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 9 लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ भी हुए हैं।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ. अर्चना  सोनी ने बताया कि पाॅजीटिव पाए गए लोगों में बड़सर के गांव घोड़ी की 50 वर्षीय महिला, गांव अतरु पनेह डाकघर करोट का 67 वर्षीय वरिष्ठ नागरिक और इसी गांव की 21 वर्षीय युवती शामिल है। ये तीनों लोग संक्रमित व्यक्ति के प्राथमिक संपर्क के कारण पाॅजीटिव पाए गए हैं।
पुणे से लौटा बजरोल क्षेत्र के गांव महैशक्वाल का 36 वर्षीय व्यक्ति, दिल्ली से आया भोरंज उपमंडल के कंजयाण क्षेत्र के गांव भादरू का 29 वर्षीय व्यक्ति, शिमला से लौटा भोरंज के गांव टिकरी मिन्हासा का 52 वर्षीय व्यक्ति, चंडीगढ़ से आया बड़सर के गांव मसलाणा का 29 वर्षीय युवक और बद्दी से लौटी बड़सर के गांव झंजियानी की 46 वर्षीय महिला भी पाॅजीटिव पाई गई है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि पाॅजीटिव पाए गए सभी आठ लोगों को कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट किया जा रहा है।
उन्होंने बताया कि शुक्रवार को स्वस्थ हुए 9 लोगों में तहसील टौणी देवी के गांव पंजोत का 17 वर्षीय युवक, बोहणी क्षेत्र के गांव गुडवीं का 41 वर्षीय व्यक्ति, भोरंज के गांव कसयाना डाकघर धनवीं का 38 वर्षीय व्यक्ति, भोरंज के गांव चंबोह का 21 वर्षीय युवक, गांव पनेह अतरू डाकधर करोट का 24 वर्षीय युवक, बिझड़ी का 18 वर्षीय युवक, जोल सप्पड़ क्षेत्र के गांव सन्कर का 30 वर्षीय व्यक्ति, गांव कुठारली डाकघर करौर का 35 वर्षीय व्यक्ति और तहसील हमीरपुर के गांव मसियाना का 50 वर्षीय व्यक्ति शामिल है।
डाॅ. अर्चना सोनी ने बताया कि ये सभी 9 लोग एनआईटी परिसर में स्थापित कोविड केयर सेंटर में उपचाराधीन थे। इन्हें घर भेजने के लिए सभी औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं।