ट्रैक्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने से चालक की मौत, दो ने छलांग लगाकर बचाई जान

रिकांगपिओ: जिला किन्नौर के आसरंग संपर्क सड़क मार्ग पर लापो नामक स्थान पर एक ट्रैक्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने से चालक की मौत हो गई है जबकि इस हादसे में एक व्यक्ति गम्भीर रूप से व एक आंशिक रूप से घायल हुआ है । मृतक की पहचान टॉप बहादुर गिरी (चालक) पुत्र शेर बहादुर निवासी नेपाल के रूप में हुई है जबकि इस हादसे में रमेश कुमार निवासी नेपाल गम्भीर रूप से व सुभाष निवासी नेपाल आंशिक रूप से घायल हुआ है ।

जानकारी के अनुसार चालक टॉप बहादुर गिरी अन्य दो साथियों रमेश व सुभाष के साथ ट्रैक्टर नम्बर एच पी 67- 3942 में लापो की तरफ जा रहे थे कि लापो के पास ही रविवार देर शाम चालक ट्रैक्टर से नियंत्रण खो बैठा। जिससे ट्रैक्टर सड़क मार्ग से लगभग 200 फीट नीचे गहरी खाई में गिरकर बुरी तरह दुर्घटना ग्रस्त हो गया। चालक टॉप बहादुर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ट्रैक्टर को खाई में गिरते हुए देखकर रमेश व सुभाष ने छलांग लगा दी जिससे रमेश गम्भीर रूप से व सुभाष आंशिक रूप से घायल हो गया।

एसपी किन्नौर अशोक रतन ने बताया कि पुलिस ने पी एच सी लिप्पा में शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने आई पी सी धारा 279 , 337 व 304 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है तथा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ।