डबल ईंजन सरकारों पर मतदाताओं ने लगाई मुहरः कंवर

ऊना, 10 मार्चः ग्रामीण विकास, पंचायती राज, कृषि, मत्स्य तथा पशु पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में मतदाताओं ने डबल ईंजन की सरकारों पर मुहर लगाई है। आज जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में कंवर ने कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ-साथ सभी कार्यकर्ता इस जीत के लिए बधाई के पात्र हैं।
वीरेंद्र कंवर ने कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को मतदाताओं ने नकार दिया है और चार राज्यों में भाजपा सरकार ने मिशन रिपीट को अंजाम तक पहुंचाकर स्वर्णिम इतिहास रच दिया है। मतदाताओं ने इबल ईंजन सरकारों के बेहतर कामकाज एवं विकास को वोट दिया है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भी कुछ ही महीने बाद चुनाव आने वाले हैं और यहां भी मिशन रिपीट करके नया इतिहास लिखा जाएगा। हिमाचल प्रदेश में मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद जन कल्याण के लिए अनेक कार्य हुए हैं। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने अपने पांच बजट में 97 नई योजनाओं की शुरूआत की है। गृहिणी सुविधा योजना, हिमकेयर, सहारा, शगुन जैसी योजनाओं को आरंभ किया गया और अब 60 वर्ष से अधिक आयु के सभी व्यक्तियों को पेंशन लगा दी गई है। इन सभी योजनाओं से समाज का प्रत्येक वर्ग लाभान्वित हुआ है।
ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश सरकार ने कोरोना संकट के बावजूद बेहतरीन कार्य किया है। जहां आम लोगों को कोविड-19 वायरस से बचाने के प्रयत्न किए गए, वहीं विकास कार्यों को भी प्रभावित नहीं होने दिया गया। कर्मचारियों व पेंशनभोगियों को छठे वित्तायोग के लाभ दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल में भी मतदाता विकास की विचारधारा पर मुहर लगाएंगे और एक बार पुनः भाजपा की सरकार बनेंगे।