भाजपा पदाधिकारी, सांसद , मंत्री एवं विधायक माइक्रो डोनेशन के कार्यक्रम को जनांदोलन के रूप में चलाए : कश्यप 

• 30 जनवरी को 7792 बूथों पर सभी सुनेगे प्रधानमंत्री मोदी की मन की बात
• 5 राज्यों के चुनावों में जीतेगी भाजपा
• उत्तराखंड और पंजाब में हिमाचल के भाजपा कार्यकर्ता कार्यरत
शिमला, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के 7792 बूथों पर राष्ट्रीय एवं प्रदेश पदाधिकारी , सांसद, मंत्री एवं विधायक अपने अपने बूथों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मासिक रेडियो संबोधन ‘मन की बात’ कार्यक्रम सुनेंगे, यह कार्यक्रम इस महीने 30 जनवरी को सुबह 11 बजे के बजाय सुबह 11.30 बजे होगा, कश्यप ने कहा कि महात्मा गांधी की पुण्य तिथि पर उन्हें याद करने के बाद सुबह 11.30 बजे ‘मन की बात’ शुरू होगी।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों, ज़िला अध्यक्षों, मंडल अध्यक्षों, सांसद , मंत्री एवं विधायकों से आग्रह करते हुए कहा कि भाजपा माइक्रो डोनेशन के कार्यक्रमो को एक जनांदोलन के रूप में चलाए । उन्होंने आह्वान किया कि माइक्रो डोनेशन के लिए कार्यकर्ता एवं जनता बढ़ चढ़ कर भाग ले, अभी तक हिमाचल प्रदेश में 6845 लोगों ने इस महाअभियान में भाग लिया हैं। इस कार्यक्रम के माध्यम से भाजपा संग समृद्ध भारत का निर्माण हो रहा है, भाजपा को मजबूत कर राष्ट्र निर्माण में हम सबको सहभागी बनना है।
इस कार्यक्रम में सभी 5रु से 1000रु तक दान पार्टी को कर सकते है और यह दान केवल नमो एप के माध्यम से किया जा रहा है।
कश्यप ने कहा कि भाजपा आने वाले 5 राज्यों के चुनावों में अच्छा प्रदर्शन करने जा रही है और हम उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में सरकार बनाने जा रहे है। उत्तराखंड और पंजाब में हिमाचल प्रदेश के भाजपा कार्यकर्ता कार्यरत है और चुनावी जीत के लिए दिन रात काम कर रहे है।
इन 5 राज्यों के चुनावों में देश के 18.3 करोड़ मतदाता मतदान करेंगे और 10 मार्च को नातेज़े भाजपा के पक्ष में आएंगे।
उन्होंने कहा कि अभी कोरोना खत्म नहीं हुआ है, हम सभी प्रदेशवासियों को कोरोना माहमारी से सावधान रहने का आग्रह करते है, हम सबको अपना संकल्प और दृढ़ करना होगा कि हम इस वैश्विक महामारी को रोकने के लिए एक नागरिक के नाते,अपने कर्तव्य का पालन करेंगे,केंद्र सरकार,राज्य सरकारों के दिशा निर्देशों का पालन करेंगे।
हमें यह संकल्प लेना होगा कि हम स्वयं संक्रमित होने से बचेंगे और दूसरों को भी संक्रमित होने से बचाएंगे।
इस तरह की वैश्विक महामारी में, एक ही मंत्र काम करता है “हम स्वस्थ तो जग स्वस्थ”।
Attachments area