मंडी शिवरात्रि के लिए कलाकारों के आॅडिशन 6 से 10 फरवरी तक

मंडी, 28 जनवरी: मंडी के अंतर्राष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव की सांस्कृतिक संध्याओं में भाग लेने वाले इच्छुक कलाकारों के आॅडिशन 6 फरवरी से 10 फरवरी तक आयोजित किए जा रहे हैं।  आॅडिशन पड्डल मैदान स्थित टेनिस हाॅल में 10ः30 बजे से लेकर सायं 5 बजे तक लिए जाएंगे।
अतिरिक्त उपायुक्त निवेदिता नेगी ने बताया 6 से 8 फरवरी तक मंडी जिला के कलाकारों के आॅडिशन होंगे जबकि 9 व 10 फरवरी को अन्य जिलों के कलाकारों के आॅडिशन होंगे।
उन्होंने बताया कि मंडी जिला के आॅडिशन उपमंडलवार लिए जाएंगे। 6 फरवरी को मंडी सदर, कोटली व पधर, 7 फरवरी को सुन्दरनगर, बल्ह, बालीचैकी व जोगिन्द्रनगर उपमण्डल और 8 फरवरी को करसोग, गोहर, सराज, सरकाघाट, धर्मपुर के कलाकारों के आॅडिशन लिए जाएंगे।
उन्होंने बताया कि 9 फरवरी को कांगड़ा, चंबा, ऊना, हमीरपुर, शिमला व बिलासपुर जबकि 10 फरवरी को कुल्लू, किन्नौर, लाहुल, सिरमौर व सोलन जिलों के कलाकारों के आॅडिशन लिए जाएंगे।
आॅडिशन में भाग लेने के लिए कलाकार अतिरिक्त उपायुक्त कार्यालय मंडी में आवेदन कर सकते हैं अथवा उनके ईमेल पते एडीसी मंडी एट द रेट जीमेल डाॅट काॅम पर भी आवेदन भेजे जा सकते हैं। आॅडिशन में भाग लेने के लिए आए कलाकारों को आने जाने एवं रहने की व्यवस्था स्वयं करनी होगी।