शहीद रोहिन कुमार के परिजनों से मिले ग्रामीण विकास, पंचायतीराज एवं कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर

हमीरपुर 02 अगस्त। ग्रामीण विकास, पंचायतीराज, कृषि, पशुपालन और मत्स्य पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर रविवार को गांव गलोड़ खास में शहीद रोहिन कुमार के घर पहुंचे। उन्होंने शहीद रोहिन कुमार को श्रद्धांजलि अर्पित की तथा रोहिन के परिजनों को ढांढस बंधाया।
वीरेंद्र कंवर ने कहा कि रोहिन कुमार ने अदम्य साहस के साथ अपने कर्तव्य का निर्वहन करते हुए देश के लिए अपना सर्वोच्च बलिदान दिया है। देश उनके इस शौर्य और बलिदान को सदैव याद रखेगा। ग्रामीण विकास मंत्री ने कहा कि सेना की ओर से मिलने वाली राहत के अलावा प्रदेश सरकार भी शहीद रोहिन कुमार के परिजनों को हरसंभव सहायता प्रदान करेगी। इसके लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दे दिए गए हैं। वीरेंद्र कंवर ने कहा कि प्रदेश सरकार शहीद सैनिकों के परिवारों को सभी सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए कृतसंकल्प है। प्रदेश सरकार ने हमेशा शहीदों को उच्च सम्मान दिया है और शहीदों के परिजनों को हरसंभव सहायता प्रदान की है।
इस अवसर पर वीरेंद्र कंवर के साथ पूर्व विधायक एवं जिला भाजपा अध्यक्ष बलदेव शर्मा, जिला परिषद अध्यक्ष राकेश ठाकुर, जिला भाजपा महामंत्री हरीश शर्मा और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।