श्री रेणुकाजी मेला में वाद्य दलों के कलाकारों ने देवतालों से  किया लोगों का मनोरंजन


श्रीरेणुकाजी मेला 2021 के सभी खेल प्रतियोगिताओं के फाइनल मुकाबले होंगे कल

नाहन 17 नवम्बर – अंतरराष्ट्रीय श्री रेणुकाजी मेला 2021 के पांचवें दिन वाद्य दलों के कलाकारों की प्रस्तुति मुख्य आकर्षण का केन्द्र रही। आज सुबह रेणु मंच से खुंड गांव के शिरगुल वाद्य दल व युवक मंडल दिगवाह के परशुराम वाद्य दलों के कलाकारों ने देव तालों जिसमें फुलणिया, नौगत ताल, पाची ताल, गीह, रासा, ढीली नाटी ताल, बटौउड़, जंग ताल और बिशु  बजाकर लोगों का खूब मनोरंजन किया।  इसके अतिरिक्त आज खेल प्रतियोगिताएं भी मुख्य आकर्षण का केन्द्र रही। पुलिस अधीक्षक सिरमौर ओमापति जम्वाल ने आज सांय कालीन सत्र में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। जबकि प्रातःकालीन सत्र का शुभारंभ उपमंडलाधिकारी संगडाह डॉ. विक्रम नेगी ने किया।
आज  पुरूष वर्ग में वॉलीबॉल व कबड्डी के मैच खेले गए। वॉलीबॉल के प्रथम सेमीफ़ाइनल में एक्ससर्विसमैन संगड़ाह की टीम ने पी.जी. कॉलेज सोलन को  2-1 से हराया जबकि दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में  सराहां ने पांवटा साहिब गोजर  को  2-0 से हराया। कबड्डी  के प्रथम सेमीफाइनल मुकाबले में स्पोर्ट्स अकादमी शिलाई-1 ने स्पोर्ट्स क्लब संगड़ाह को 40-27 से परास्त किया। दूसरा मुकाबला  परशुराम क्लब घलजा बनाम  सेवन स्टार  धारटी धार के बीच खबर लिखे जाने तक मैच जारी रहा। पिछले कल खेले गए  लड़कियों के वॉलीबॉल के फाइनल मुकाबले में फागू की टीम ने दीदग को 2-1से  मात दी।
खेल प्रतियोगिताओं के बारे में जानकारी देते हुए एसडीएम नाहन रजनेश कुमार ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय श्रीरेणुकाजी मेला 2021 के खेल प्रतियोगिताओं के फाइनल मुकाबले कल होंगे। आज के दिन मेला में डीएसपी शक्ति सिंह व तहसीलदार ददाहू चेतन चौहान भी उपस्थित रहे।