हमीरपुर जिला में कोरोना संक्रमण के 6 नए मामले, एक व्यक्ति स्वस्थ हुआ

हमीरपुर 02 अगस्त। जिला में रविवार को कोरोना संक्रमण के छह नए मामले सामने आए हैं, जबकि एक संक्रमित व्यक्ति ठीक भी हुआ है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ. अर्चना सोनी ने बताया कि रविवार को पाॅजीटिव पाए सभी लोग पहले ही गृह संगरोध में रखे गए थे। रिपोर्ट पाॅजीटिव आने पर इन्हें कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट किया जा रहा है।
पाॅजीटिव पाए गए लोगों में बड़सर के गांव बैरी का 26 वर्षीय युवक शामिल है। वह 26 जुलाई को विशाखापटनम से लौटा था। गांव शारवीं डाकघर उट्टप के 38 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट भी पाॅजीटिव आई है। वह एक संक्रमित व्यक्ति के प्राथमिक संपर्क में आया था। भरेड़ी क्षेत्र के गांव रोपड़ी की 29 वर्षीय महिला भी संक्रमित पाई गई है। वह भी 26 जुलाई को विशाखापटनम से लौटी थी। नागरिक अस्पताल सुजानपुर में 35 वर्षीय महिला के सैंपल की रिपोर्ट पाॅजीटिव निकली है। संक्रमित व्यक्ति के प्राथमिक संपर्क में आने के कारण कांगू क्षेत्र के गांव झरेड़ी के 40 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट पाॅजीटिव आई है। रविवार को पाॅजीटिव पाया गया छठा मामला भोरंज के गांव नगरोटा गाजियां के 30 वर्षीय व्यक्ति का है। वह 21 जुलाई को लेह-लद्दाख से लौटा था।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि भोरंज के गांव दलालड़ के 39 वर्षीय की फाॅलोअप रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उसे घर भेजने के लिए सभी आवश्यक औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं।