27 तक बंद रहेगी हमीरपुर-बराड़ बल्ह-अणु सडक़

397

हमीरपुर 18 अगस्त। सुदृढ़ीकरण एवं मरम्मत कार्य के चलते हमीरपुर-बराड़ बल्ह-अणु  सडक़ पर वाहनों की आवाजाही 27 अगस्त तक बंद रहेगी। जिलाधीश हरिकेश मीणा ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिए हैं।
जिलाधीश ने बताया कि सुदृढ़ीकरण एवं मरम्मत के कार्य को सुचारू रूप से जारी रखने के लिए इस मार्ग पर वाहनों की आवाजाही 27 अगस्त तक बंद की जा रही है। इस दौरान बराड़ बल्ह और इसके आस-पास के गांवों के लोग प्रताप गली के रूट से आवाजाही कर सकते हैं। जिलाधीश ने क्षेत्र के वाहन चालकों से सहयोग की अपील की है।
-0-
15 सितंबर तक बंद रहेगी चौरी-लगदेवी सडक़
हमीरपुर 18 अगस्त। सुदृढ़ीकरण एवं मरम्मत कार्य के चलते चौरी-लगदेवी  सडक़ पर वाहनों की आवाजाही 15 सितंबर तक बंद रहेगी। जिलाधीश हरिकेश मीणा ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिए हैं।
जिलाधीश ने बताया कि सुदृढ़ीकरण एवं मरम्मत के कार्य को सुचारू रूप से जारी रखने के लिए इस मार्ग पर वाहनों की आवाजाही 15 सितंबर तक बंद की जा रही है। इस दौरान लोग चौरी-पटलांदर-रंगड़ के वैकल्पिक रूट से स्पाहल तक आवाजाही कर सकते हैं। जबकि, चौरी से लगदेवी एवं उहल की ओर जाने वाले वाहन चौरी-कोट-टौणी देवी के रूट को वैकल्पिक मार्ग के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं। जिलाधीश ने क्षेत्र के वाहन चालकों से सहयोग की अपील की है।