6 माह के बच्चे समेत 9 लोगों ने जीती कोरोना की जंग, 2 निकले पाॅजीटिव

353

हमीरपुर 18 अगस्त। जिला में मंगलवार को एक छह माह के बच्चे और तीन वर्षीय बच्ची समेत 9 लोग कोरोना की जंग जीत कर स्वस्थ हुए हैं, जबकि दो लोग पाॅजीटिव भी पाए गए हैं।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ. अर्चना सोनी ने बताया कि तहसील टौणी देवी के गांव बराड़ा के 21 वर्षीय युवक, 35 वर्षीय व्यक्ति और 32 वर्षीय व्यक्ति की फाॅलोअप रिपोर्ट नेगेटिव आई है। बड़सर के गांव चकमोह की 29 वर्षीय महिला तथा 3 वर्षीय बच्ची भी नेगेटिव पाई गई है। स्वस्थ हुए अन्य लोगों में सलौणी क्षेत्र के गांव टिक्कर की 21 वर्षीय युवती, जलाड़ी की 28 वर्षीय महिला, इसी गांव का 6 महीने का बच्चा और बड़सर के गांव बैरी का 31 वर्षीय व्यक्ति शामिल है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि ये सभी लोग एनआईटी परिसर में स्थापित कोविड केयर सेंटर में उपचाराधीन थे। अब इन्हें घर भेजने के लिए सभी औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं।
डाॅ. अर्चना सोनी ने बताया कि मंगलवार को पाॅजीटिव पाए गए दो लोगों में भोपाल से आया बड़सर के गांव सौर का 30 वर्षीय व्यक्ति और आस्ट्रेलिया से लौटा बड़सर के गांव बटारली का 49 वर्षीय व्यक्ति शामिल है। ये दोनों लोग गृह संगरोध में रखे गए थे। रिपोर्ट पाॅजीटिव आने के बाद इन्हें कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट किया जा रहा है।