Breaking: समरहिल के पास हादसा, सड़क से उतरी HRTC बस

शिमला : हिमाचल के शिमला में एचआरटीसी की बस हादसे का शिकार हुई है और सड़क से नीचे लुढ़की है। शुरुआती जानकारी में पता चला है कि ड्राइवर-कंडक्टर को चोट लगी है। हादसे में कुल तीन लोग घायल हुए हैं। तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है।
जानकारी के अनुसार, समरहिल के साथ लगते चैली के समीप यह हादसा हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंची है। बताया गया है कि शिमला के चैली-धारकुफर रूट पर यह बस जा रही थी। इस दौरान वन विहार के पास हादसे का शिकार हो गई।
बस में आधा दर्जन सवारी थी और अधिकतर लोग स्कूल टीचर थे। हादसे में सभी सवार सुरक्षित हैं। तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि पेड़ से अटकने की वजह से बड़ा हादसा होने से बच गया है। वर्ना जानी नुकसान हो सकता था। फिलहाल, पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।
जानकारी के अनुसार, हादसे के बाद जब सड़क बस से नीचे लुढ़की तो पेड़ से टकराई और रुक गई। हादसे के दौरान मौके पर मौजूद एक शख्स राहुल ने बताया कि साथ ही स्कूल के बच्चे भी बस में सफर करते हैं, लेकिन आज बस में ज्यादा लोग सवार नहीं थे। उन्होंने कहा कि बसों की हालत खस्ता है। शिमला ग्रामीण में खराब बसों को भेजा जाता है। एक महिला ने बताया कि बसों की हालत खराब है और लगातार हादसे हो रहे हैं। साथ ही हाल ही में रोड बना है और चालक भी तेज रफ्तार से गाड़ी चलाते हैं।