मुकेश अग्निहोत्री का भाजपा पर हमला, जुब्बल कोटखाई में जमानत बचाने को प्रचार कर रहेगी मुख्यमंत्री, बचेगी नहीं जमानत

शिमला. जुब्बल कोटखाई से कांग्रेस प्रत्याशी रोहित ठाकुर को जिताने के लिए प्रचार में निकले विधानसभा में विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भाजपा प्रत्याशी की जमानत बचाने के लिए प्रचार कर रहे हैं। जुब्बल कोटखाई में भाजपा मुकाबले से बाहर है और अब जमानत बचाने के लाले पड़े हैं, मुख्यमंत्री जितना भी प्रचार कर लें, जमानत बचने वाली नहीं है। मुकेश अग्निहोत्री ने जिला शिमला के जुब्बल नावर कोटखाई विधानसभा क्षेत्र में रोहित ठाकुर के प्रचार के दौरान देवरी खनेटी मैं एक रैली में कहीं उन्होंने यह भी कहा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जब कोटखाई आते हैं तो सूचना मिलती है कि मंडी में हार रहे और मंडी जाते हैं तो पता चलता है फतेहपुर में हार रहे हैं। जिससे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर हार देख कर बौखला गए हैं और महंगाई का मुद्दा उन्हें गाली लग रहा है। बागवानों का हितैषी बनने वाले भाजपा नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि यह वही भाजपा के नेता हैं जिसने बागवानों पर लाठियां और गोलिया बरसाई हैं। ठियोग के बेखलटी में लाठी बरसाने और रामपुर व कोटगढ़ में बागवानों पर गोलियां चलवाने वाले भाजपा के ही नेता थे। भाजपा राज में हुए अत्याचार को कभी भी बागवान भूलने वाले नहीं है।

 मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की जनसभा भी कोटखाई में हुई है जिसमें वह बाहर रोहडू, ठियोग व चौपाल से लाए गए लोगों को संबोधित कर रहे हैं। जहां चुनाव हो रहा है वहां तो भाजपा को कार्यकर्ता ही नहीं मिल रहे हैं। अग्निहोत्री ने कहा कि जुब्बल कोटखाई की जनता रोहित ठाकुर को अवश्य ही विधानसभा में भेजेगी। इसके बाद 2022 में भी रोहित ठाकुर चौका लगाकर विधानसभा में पहुंचेगे। चौका लगाने के बाद तय है कि कांग्रेस सरकार में उन्हें बड़ी जिम्मेदारी मिलेगी।

 कर्मचारियों के मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए अग्निहोत्री ने ऐलान किया कि कांग्रेस सरकार आने पर ओल्ड पेंशन स्कीम लागू की जाएगी, उसका स्वरुप कुछ भी हो सकता है। इसके साथ ही आउट सोर्स कर्मचारियों के लिए नीति बनाने और करुणा मूलक आधार पर नौकरी देने का भी वायदा किया है।

 अग्निहोत्री ने इस रैली में सरकार की नाकामियों को गिनाते हुए कहा कि आज पेट्रोल डीजल रसोई गैस और रोजमर्रा की खाद्य सामग्री के दाम आसमान छू रहे हैं। रसोई गैस का सिलेंडर एक हजार को पार कर गया है और पेट्रोल के दाम भी ₹110 प्रति लीटर तक पहुंच गए हैं इतना ही नहीं गरीब और आम आदमी के इस्तेमाल मैं होने वाले सरसों का तेल और रिफाइंड तेल भी 200 रुपए से ऊपर हो गया है इसके साथ साथ सब्जियों के दाम आसमान छू रहे हैं। जिस में टमाटर ₹80 किलो प्याज ₹70 किलो और अन्य सब्जियां के दाम भी आसमान छू रहे हैं मुकेश अग्निहोत्री ने आगे कहा कांग्रेश हिमाचल प्रदेश में होने वाले उपचुनावों में तीनों विधानसभा के उप चुनाव और मंडी का लोकसभा चुनाव भारी मतों से जीतेगी और प्रदेश की जनता साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को प्रचंड बहुमत सत्ता में लाएगी।