Murder Case: अंकित के चाचा बोले बकरे की तरह हलाल किया मेरा भतीजा, पिता ने मांगी मौत की सजा

बिलासपुर की समोह पंचायत में युवक की निर्मम हत्या मामले में पुलिस ने शुक्रवार को एक ही परिवार के पांच लोगों को संदेह के आधार पर पुलिस थाना में तलब किया है। पुलिस अब तक 10 लोगों से पूछताछ कर चुकी है और अब शक की सुई एक ठिकाने पर आकर रुक गई है। पुलिस ने बताया है कि उन्हें उक्त परिवार के कमरे से खून के दाग भी मिले हैं और जिनके सैंपल जांच के लिए भेजे हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही हत्यारों से पर्दा उठेगा।

अंकित के चाचा ने नम आंखों से कहा कि उन्होंने शुक्रवार सुबह अपने भतीजे के गायब शव को ढूंढ निकाला है। शव को तीन टुकड़ों में काटा गया है। चाचा ने आरोप लगाया कि मेरे भतीजे को पड़ोस की महिला ने फोन पर बुलाया और फिर साजिश के तहत उसकी घर में बकरे काटने वाले हथियार से हत्या कर दी।

अंकित के पिता रमेश कुमार ने कहा कि मेरे बेटे को हत्यारे ने तड़पा कर मारा है। ऐसे क्रूर अपराधी की सजा भी मौत हो। मेरी सरकार व पुलिस से फरियाद है कि अपराधी को मौत की सजा दी जाए।

पुलिस को सूचना मिली है कि अंकित ने हल्का नशा भी किया हुआ था। जांच में पता चला है कि जब अंकित कलोल अपने कालेज से चला था, उससे पहले उसने दोस्तों के साथ मिलकर शराब का सेवन किया। उसके बाद जब वह झंडूता पहुंचा तो उसने किसी दोस्त को फोन किया। अंकित उसके बाद पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरने के बाद गाड़ी को घर के निकट खड़ी करने के बाद घर की तरफ पैदल निकला था। उसके बाद से वह लापता है। पुलिस ने बताया है कि अंकित का मोबाइल फोन उसी रात 10:30 बजे से है।