रजनीश किमटा ने विकास के मुद्दे पर विधायक वर्मा को घेरा, पूछा, 10 साल की उपलब्धि बताएं विधायक

शिमला,19 दिसम्बर. प्रदेश कांग्रेस संगठन महासचिव रजनीश किमटा ने चौपाल विधानसभा क्षेत्र के विधायक से पूछा है कि वह बताए उन्होंने अपने दो बार के कार्यकाल में इस क्षेत्र को उनकी क्या उपलब्धि रही है।उन्होंने कहा कि चौपाल क्षेत्र के साथ भाजपा सरकार ने बड़ा अन्याय किया है।क्षेत्र के साथ भेदभाव के लिये इस क्षेत्र के विधायक पूरी तरह दोषी है।
आज यहां जन जागरण अभियान के तहत थरोच में जन सम्पर्क अभियान के तहत जनसभा को सम्बोधित करते हुए किमटा ने कहा कि आज की इस बैठक से साबित हो गया है कि अब इस क्षेत्र से ही नही पूरे प्रदेश से भाजपा सरकार की विदाई तय है।
रजनीश किमटा ने कहा कि आज युवाओं को अपने भविष्य की ज्यादा चिंता है।उन्होंने कहा कि बर्तमान सरकार ने युवाओं के लिये कोई भी ऐसी योजना नही बनाई जिससे उन्हें रोजगार के अवसर प्राप्त होते।भाजपा के पास युवाओं के लिये कोई विज़न ही नही है।आज जिस प्रकार से देश प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ रही है उस सब के लिए भाजपा पूरी तरह दोषी है।
किमटा ने कहा कि भाजपा ने हमेशा ही लोगों को गुमराह किया।इसमें स्थानीय विधायक भी शामिल रहें है।उन्होंने कहा कि वर्मा को चौपाल क्षेत्र के लोगों से अपने झूठे वायदों के लिये और अपनी विफलताओं के लिये माफ़ी मांगनी चाहिए।
किमटा ने कहा कि थरोच का यह क्षेत्र उनका अपना घर है और वह इस क्षेत्र की समस्याओं को भली भांति समझते और जानते है।उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र की समस्याओं को दूर करना अब उनकी जिम्मेदारी है।उन्होंने कहा कि वह इस क्षेत्र के विकास के प्रति पूरी तरह समर्पित रहेंगे।चौपाल क्षेत्र के गलत नेतृत्व की बजह से इसकी उपेक्षा होती रही पर अब यह दौर जल्द खत्म होगा।
———————————————–
थरोच में आज उमड़ी युवाओं व महिलाओं की भीड़ से साफ हो गया है कि लोग यहां से रजनीश किमटा को इस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व सौंपने का पूरा मन बना चुके है।एक तरफ विधायक बलबीर बर्मा की जनसभा और दूसरी तरफ किमटा की जनसभा में उमड़ी भीड़ से वर्मा की चिंताएं बढ़ना लाज़मी है।स्थानीय लोगों का कहना है कि भाजपा के शासनकाल में चौपल क्षेत्र विकास के मामले में पूरी तरह पिछड़ गया है।क्षेत्र में आज दिन तक जितना भी विकास हुआ वह पूर्व मुख्यमंत्री स्व. वीरभद्र सिंह के कार्यकाल में हुआ और प्रदेश के साथ साथ चौपाल भी सदैब वीरभद्र सिंह का ऋणी रहेगा।
इससे पूर्व किमटा ने दशोंश में माश्रधां में आराध्य देवता महिशर के दर्शन कर जो शिव रूप माने जाते है का आशिर्वाद लिया।इस दौरान यहां पंहुचने पर किमटा का फूल माल्यायें पहना कर उनका गर्म जोशी से स्वागत किया।
उल्लेखनीय है कि रजनीश किमटा चौपाल क्षेत्र में अपना जन सम्पर्क अभियान छेड़े हुए है जिसमें उन्हें लोगों का भारी जन समर्थन मिल रहा है उन्होने युवाओ का आह्वान करते हुआ कहा कि हमे अपनी संस्कृति देवी देवताओ तथा अपने बुर्जुगो का सम्मान करना है खेलो मे रूची लेनी है तथा नशे से दूर रहना है। इसअवसर पर यशपाल तनाईक सचिव हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सुरेन्द्र मोहन मैहता अध्यक्ष ब्लॉक कांग्रेस चौपाल प्रताप नेगी हरी राम शास्त्री दिनेश भोट संजय चौहान मुरत सिंह दिवान हेम राज रचाईक बलवीर रचाईक किसान कांग्रेस गीता चोहाईक रीना कामटा सोहन मास्टा राजेश चौहान रमेश कानटा सुनील शर्मा, सन्त राम भण्डारी काना सिंह डोगरा मस्तराम पोटन जयलाल पोटन हेमन्त शर्मा संजय ठाकुर सतीश ठाकुर संजीव भण्डारी सुनील पोटन सुनील डोगरा राकेश पोटन महेंद्र रानटा ऊषा शर्मा सुमन शर्मा अनिता भण्डारी मधु भण्डारी रोशनी शर्मा वीना शर्मा अरपना शर्मा इत्यादि सैकड़ो कार्यकर्ता स्थानीय जनप्रतिनिधि व पार्टी के पदाधिकारी उपस्थित थे ।