झूठ और फरेब की राजनीति धर्मशाला के कांग्रेसी नेताओं के खून में है : किशन कपूर

85

धर्मशाला,31 मार्च,2021: चम्बा-कांगड़ा के लोकसभा सदस्य किशन कपूर ने कहा है कि धर्मशाला के कांग्रेसी नेताओं के खून में झूठ और फरेब है जिसके कारण उन्हें नगर निकाय से ले कर प्रत्येक चुनाव में मुंह की खानी पड़ती है।उन्होंने कहा कि सुधीर शर्मा वर्ष 2017 में डुप्लीकेट भतीजी लाये और चुनाव हार गए। वर्ष 2019 में लोकसभा चुनावों में फ़र्ज़ी साडू लाये और कांग्रेस 4लाख 80 हज़ार मतों से हारी। उन्होंने कहा है अब फिर से वे जाली भतीजा ले कर आये हैँ जिससे स्पष्ट है कि धर्मशाला में कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने वाला है ।
आज कुछ समाचार पत्रों में प्रकाशित रिश्तेदारों के कांग्रेस में शामिल होने की खबर को निराधार और तथ्यहीन बताते हुए सांसद ने कहा कि झूठे और बोगस वोटर इकट्ठे करने की परंपरा कांग्रेसी नेता के पास ही है जिसका भंडा फोड़ लोकसभा चुनावों में हुआ।
सांसद किशन कपूर ने कहा कि सुधीर शर्मा और कांग्रेस धर्मशाला में मुद्दों के बग़ैर पार्टी बन गयी है । इसलिये नगर निकाय चुनाव जीतने के ओछे हथकंड़े अपना रही है । उन्होने कहा कि कांग्रेस धर्मशाला में झूठ की राजनीति कर झूठ के आधार पर चुनाव लड़ रही है जो इनकी फितरत है । उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस पार्टी अपनी हरकतों से बाज़ नहीँ आयी तो उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।