टोंस नदी में नहाने उतरे दो किशोरों की डूबने से मौके पर मौत, एक को बचाया

557

हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड राज्य की सीमा पर शुक्रवार को खोदरी माजरी के समीप टौंस नदी में नहाने उतरे उत्तराखंड के तीन लड़के पानी में डूब गए, जिनमें से दो की मौत हो गई। एक को स्थानीय गोताखोरों ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया। मृतकों की पहचान हार्दिक (16) पुत्र शेर सिंह तोमर निवासी दिनकर विहार गांव लक्सयार कालसी और अरुण निवासी विकासनगर, जिला देहरादून, उत्तराखंड के रूप में हुई है। मनीष चमोली (16) पुत्र सुरेश चमोली निवासी दिनकर विहार विकासनगर को डूबने से बचा लिया गया।

डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर ने बताया कि तीनों लड़के खोदरी माजरी पहुंचे थे, जहां वे टौंस नदी में नहाने उतरे। नहाते वक्त वे गहरे पानी में पहुंच गए, जिससे वे डूबने लगे। उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के भेड़ पालक और स्थानीय गोताखोर मौके पर पहुंचे, जिन्होंने मनीष को डूबने से बचा लिया गया, लेकिन हार्दिक और अरुण की मौके पर ही मौत हो गई।

तहसीलदार पांवटा साहिब वेद प्रकाश व एसएचओ पुरुवाला विजय पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे। मनीष को देहरादून अस्पताल भेजा गया है। डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे। सिंघपुरा पुलिस चौकी घटना की जांच कर रही है।