ऊना : जिला के दो वार्डों में बने नये कंटेनमेंट जोन

ऊना, 27 जुलाई: ग्राम पंचायत डंगोह खास के वार्ड नंबर 9 और ग्राम पंचायत नंगल जरियाला के वार्ड नंबर 7 में कोरोना संक्रमण के पॉजिटिव मामला आने के चलते संबंधित क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। इस संबंध में जानकारी देते हुए उपायुक्त ऊना संदीप कुमार ने बताया कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए यह आदेश जारी किए गए हैं।
डीसी संदीप कुमार ने बताया कि डंगोह खास के वार्ड नंबर 9 स्थित दौलतपुर-पृथीपुर रोड़ और स्थानीय रास्ता राणेया दा गोहर में पडऩे वाले राकेश कुमार के घर से दविंद्र करियाना स्टोर तक का क्षेत्र कंटेनमैंट जोन घोषित किया गया है जबकि डंगोह खास के वार्ड नंबर 9 के शेष भाग को बफर जोन बनाया गया है। इसके अतिरिक्त नंगल जरियाला के वार्ड नंबर 7 में निर्मला देवी के घर से अशोक कुमार के घर का क्षेत्र जो आगे वीरेंद्र सिंह के घर तक खत्म होता है, के क्षेत्र को कंटेनमैंट जोन घोषित किया गया है। जबकि वार्ड नंबर 7 के शेष भाग को बफर जोन बनाया गया है।
डीसी संदीप कुमार ने बताया कि कंटेनमेंट जोन घोषित किए गए इन क्षेत्र में 27 जुलाई से तुरंत प्रभाव से आगामी आदेशों तक कफ्र्यू में ढील नहीं दी जाएगी।