विजय पताका फहराने को तैयार भाजपा: कश्यप

 

कांग्रेस ने हमेशा भारत की छवि को धूमिल किया

करसोग: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने करसोग में जनसभा को संबोधित करते हुए कहां मंडी लोकसभा का उप चुनाव हो रहा है इस अवसर पर सबसे पहले स्वर्गीय रामस्वरूप शर्मा को याद करते हुए कहा की उनके द्वारा किए गए अनेकों विकास कार्य जमीनी स्तर पर दिखाई दे रहे हैं अब उनके द्वारा देखे गए सपने को पूरा करने का काम ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर के लिए तैयार है भारतीय जनता पार्टी ने ब्रिगेडियर ठाकुर को अपना उम्मीदवार बनाया है उनके द्वारा कारगिल युद्ध में पराक्रम और शौर्य को हम सभी ने देखा है। जिस प्रकार से उनके नेतृत्व में टाइगर हिल और तोलोलिंग जैसी पहाडियों को जीता गया उसी प्रकार से मंडी के चुनाव में भी वह अपना पराक्रम दिखाने को तैयार है ।
उन्होंने कांग्रेस पार्टी के ऊपर हमला करते हुए कहा कि जब केंद्र में कांग्रेस पार्टी की सरकार थी तो कांग्रेस पार्टी केवल और केवल घोटाले करने का काम किया गया और भारत की छवि को विश्व के सामने धूमिल की जिससे हर भारतीय का सर शर्म से झुक गया था लेकिन जैसे ही भारतीय जनता पार्टी 2014 मैं नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सत्ता में आई उसके बाद भारत का नाम विश्व में बड़े सम्मान के साथ लिया जाता है और और जो देश भारत को आंख दिखाने का काम करते थे उन्हें भारत के सामने खड़ा होने से पहले 100 बार सोचना पड़ता है इस तरह का सशक्त नेतृत्व भारतीय जनता पार्टी ने देश को दिया
उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र व प्रादेशिक सरकार लोक हित के लिए विभिन्न योजनाओं पर काम कर रही है और जनकल्याणकारी योजनाओं का सीधा लाभ जनता को मिल रहा है। जैसे केंद्र सरकार ने आयुष्मान योजना चलाई तो प्रदेश ने उससे कोई अछूता ना रहे तो प्रदेश स्तर पर हिम केयर योजना चलाई। उज्वला केंद्र ने चलाई तो प्रदेश ने उससे छूटे लोगों को गृहणी सुविधा योजना के अंतर्गत मुफ्त गैस कनेक्शन बांटे । कांग्रेस हमेशा से कहती रही है कि अनुसूचित जाति के लोग हमारी जेब में रहते है लेकिन भाजपा के द्वारा हमेशा अनुसूचित जाति का सम्मान किया है और उनके हित के लिए कार्य किऐ है।
भाजपा की केंद्रीय मोदी सरकार के कार्यकाल का लोहा आज विश्व भी मान रहा है जहां उन्होंने देश की सुरक्षा के लिए सर्जिकल स्ट्राइक जैसे अभियानों से देश के दुश्मनों को भारत की ओर आंख न उठाने का संदेश दिया वहीं कोविड.19 वैश्विक महामारी जो कि हमारे जीवन काल में किसी ने ना देखी ना सुनी थी से डटकर सामना किया अपितु देश के लोगों को मुफ्त टीकाकरण की सुविधा उपलब्ध करवाई ।
इसलिए मैं हिमाचल की प्रबुद्ध जनता से यह निवेदन करूंगा कि प्रदेश व सैनिकों के सम्मान और विकास के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करके भाजपा के उम्मीदवार को भारी मतों से विजय बनाकर केन्द्र में मोदी के हाथों को मजबूत करें
इस अवसर पर करसोग से विधायक हीरालाल, बिहारी लाल शर्मा , कुंदन रतन राणा , चेतन गुलेरिया व अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।