अम्बाला का मयूर ढाबा ब्लैकलिस्ट, वोल्वो बस यात्रियों को खराब और मंहगा खाना, शिकायत पर कार्रवाई

एचआरटीसी द्वारा अधिसूचित ढाबे उपलब्ध करवाएं गुणवत्तापूर्ण भोजन
हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम के प्रबन्ध निदेशक संदीप कुमार ने आज यहां बताया कि यात्रियों द्वारा एचआरटीसी अधिसूचित ढाबों व रेस्तरां में खराब गुणवत्ता वाला भोजन परोसे जाने के विषय में प्राप्त हो रही प्रतिक्रियाओं पर संज्ञान लेते हुए सभी क्षेत्रीय प्रबन्धकोें को समय-समय पर औचक निरीक्षण करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि सभी प्रबन्ध निदेशक यह सुनिश्चित करेंगे कि एचआरटीसी बसों में प्रदेश के भीतर और बाहर यात्रा करने वाले यात्रियों को अधिसूचित ढाबे व रेस्तरां में गुणवत्तापूर्ण व उपयुक्त दरों पर भोजन परोसा जाए।
उन्होंने कहा कि विभाग द्वारा अम्बाला के समीप मयूर ढाबे के खिलाफ यात्रियों द्वारा खराब व निर्धारित दरों से अधिक दरों पर भोजन परोसे जाने बारे शिकायत पर कार्रवाई करते हुए विभाग द्वारा मयूर ढाबे को ब्लैकलिस्ट कर दिया गया है।
उन्होंने कहा कि विभाग द्वारा ढाबा मालिकों को ढाबों में सफाई व गुणवत्ता सुनिश्चित करने तथा भोजन की निर्धारित दरों की सूची प्रदर्शित करने के भी निर्देश दिए गए हैं।
संदीप कुमार ने कहा कि राज्य परिवहन निगम की बसों में यात्रा करने वाले यात्रियों को शु़द्ध, स्वच्छ और निर्धारित दरों पर गुणवत्तापूर्ण भोजन सुनिश्चित करवाना विभाग की प्राथमिकता है और इस दिशा में विभाग हर संभव प्रयास करेगा।
.0.