हिमाचल वासियों को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दिया बहुत बड़ा तोहफा  –  नवीन शर्मा

हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम के प्रदेश समन्वयक एवं बिलासपुर जिला के भजपा  प्रभारी नवीन शर्मा ने आज प्रेस नोट जारी करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश के 52वें पूर्ण राज्यतव दिवस के शुभअवसर पर प्रदेश के यशश्वी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ने आज प्रदेश की आम जनता के लिए जो निर्णय लिए हैं वो ऐतिहासिक हैं ।
नवीन शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार का जो नारा है सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास’ वो सिर्फ़ बोलने तक ही सीमित नहीं है बल्कि जिस प्रदेश में भाजपा की सरकारें हैं  वहाँ यह नारा प्रमाणित भी होता है ।
नवीन शर्मा ने कहा कि हिमाचल की जनता को 60 यूनिट बिजली मुफ्त करना तथा 125 यूनिट तक प्रति यूनिट 1 रुपये करने व किसानों के लिए ट्यूबबैल पर अब 30 पैसे  प्रति यूनिट करने पर मुख्यमंत्री जी का हार्दिक धन्यवाद एवं आभार ।
नवीन शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने सामाजिक सुरक्षा पेंशन की आय सीमा 50 हजार करने का जो ऐतहासिक निर्णय लिया है उससे  बहुत सारे प्रदेश वासियों को इसका लाभ मिलेगा ।
नवीन शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने आम आदमी से ले कर किसानों व कर्मचारियों के हित में जो ऐतहासिक निर्णय लिए हैं उनसे प्रदेश का हर वर्ग खुश है । नवीन शर्मा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा की गई घोषणाओं का स्वागत किया व  मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर का धन्यवाद किया ।
नवीन शर्मा ने कहा कि प्रदेश की  भाजपा सरकार जयराम ठाकुर जी के नेतृत्व में कोरोना जैसी महामारी में प्रदेश वासियों के साथ हर समय खड़ी है व पूरे प्रदेश का चंहुमुखी विकास भाजपा सरकार द्वारा किया जा रहा है ।